Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ALIMCO Recruitment 2024: एलिम्को कानपुर में मैनेजर, कंसल्टेंट समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, 16 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन

एलिम्को कानपुर में विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे इस भर्ती के लिए निर्धारित अंतिम तिथि 16 अप्रैल 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से भरा जा सकता है ऑफलाइन फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे। आवेदन से पहले पात्रता की जांच अवश्य कर लें।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Mon, 08 Apr 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
ALIMCO Recruitment 2024 के लिए 16 अप्रैल तक कर सकते हैं अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO), कानपुर की ओर से मैनेजर, कंसल्टेंट, ऑडियोलॉजिस्ट समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो भी उम्मीदवार सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे निर्धारित अंतिम तिथि 16 अप्रैल 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

एप्लीकेशन फॉर्म एलिम्को की ऑफिशियल वेबसाइट alimco.in पर जाकर भरा जा सकता है। इसके साथ ही आपकी सहूलियत के लिए आवेदन का डायरेक्ट लिंक इस पेज पर भी उपलब्ध करवा दिया गया है।

ऑनलाइन कर सकते हैं अप्लाई

इस भर्ती में आवेदन के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट alimco.in पर जाना होगा। इसके बाद अभ्यर्थी भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अभ्यर्थियों को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और इसके बाद अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी। आवेदन केवल ऑनलाइन किये जा सकते हैं, अन्य किसी भी तरह से फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

ALIMCO Recruitment 2024 Application Form- डायरेक्ट लिंक 

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों ने पदानुसार संबंधित क्षेत्र में फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री/ डिप्लोमा/ बैचलर डिग्री/ सीए/ एमफिल/ आदि किया हो। भर्ती से संबंधित अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

यह भी पढ़ें- Jharkhand High Court Recruitment 2024: झारखंड उच्च न्यायालय में असिस्टेंट पदों पर निकली भर्ती, आवेदन 10 अप्रैल से होंगे शुरू 

कितना मिलेगा वेतन

इस भर्ती में विभिन्न पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पदानुसार 25/ 30/ 35/ 40/ 60/ 75/ 90 हजार/ 1,05,000/ 1,50,000 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जाएगा। कुछ पदों के लिए दूसरे वर्ष वेतन में बढ़ोत्तरी भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- MPPGCL Recruitment 2024: जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट, स्टाफ नर्स समेत विभिन्न पदों सरकारी नौकरी पाने का मौका, जल्द करें अप्लाई