Move to Jagran APP

APPSC Group 2 Recruitment 2024: इस राज्य में ग्रुप 2 के 897 पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि आज, जल्द करें अप्लाई

आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) की ओर से ग्रुप 2 के 897 रिक्त पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 17 जनवरी 2024 निर्धारित है। ऐसे अभ्यर्थी जो इस भर्ती के लिए योग्यता रखते हैं और अभी तक फॉर्म नहीं भरा है उनके लिए यह अंतिम मौका है। योग्य अभ्यर्थी तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Wed, 17 Jan 2024 08:41 AM (IST)
Hero Image
APPSC Group 2 Recruitment 2024 के लिए जल्द भर लें एप्लीकेशन फॉर्म।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (APPSC) की ओर से ग्रुप 2 के 897 रिक्त पदों पर भर्ती निकली गयी थी जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 17 जनवरी 2024 निर्धारित है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभी तक फॉर्म नहीं भरा है वे बिना देरी करते हुए तुरंत ही ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

आवेदन पत्र ऑनलाइन माध्यम से APPSC की ऑफिशियल वेबसाइट psc.ap.gov.in पर जाकर या इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भर सकते हैं। आवेदन से पहले उम्मीदवार एक बार पात्रता की जांच अवश्य कर लें।

APPSC Group 2 Recruitment 2024: इस तरीके से भरें एप्लीकेशन फॉर्म

आंध्र प्रदेश ग्रुप 2 भर्ती आवेदन पत्र भरने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट के होम पेज पर आपको भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार पहले रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी अन्य डिटेल दर्ज करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अंत में उम्मीदवार निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करके एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट कर दें।

APPSC Recruitment 2024: कैसे होगा चयन

इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले प्रिलिमनरी एग्जाम/ स्क्रीनिंग टेस्ट में शामिल होना होगा। इस चरण में निर्धारित कटऑफ अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा में शामिल होना होगा। इसके बाद अंतिम चरण में उम्मीदवारों को कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट एवं दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया के लिए आमंत्रित किया जाएगा। सभी चरणों में सफल उम्मीदवारों को रिक्त पदों पर नियुक्ति प्रदान की जाएगी। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ECIL Recruitment 2024: आज ही करें ईसीआईएल में जूनियर टेक्नीशियन पदों के लिए आवेदन, आखिरी तारीख आज