Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डॉ. हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए जल्द कर लें अप्लाई, रेगुलर मोड में 88 पदों पर होंगी नियुक्तियां

डॉ. हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के 88 रिक्त पदों भर्ती निकाली गई है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं और इसके लिए योग्यता रखते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से 22 जून तक एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के बाद आपको उसकी हार्ड कॉपी 30 जून तक निर्धारित पते पर अनिवार्य रूप से भेजनी होगी।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Tue, 18 Jun 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
Dr. Harisingh Gour University Assistant Professor Recruitment के लिए यहां से करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का सपना देखने वाले अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। डॉ. हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के 88 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती चल रही है। जो ही अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए योग्यता पूरी करते हैं वे उन्हें इसमें शामिल होने के लिए पहले ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा और उसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म एवं सभी आवश्यक दस्तावेजों को संबंधित पते पर ऑफलाइन माध्यम से जमा करना होगा। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 22 जून एवं ऑफलाइन एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 30 जून 2024 निर्धारित की गई है।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में भाग लेने के लिए सबसे पहले यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाकर भर्ती से संबंधित आवेदन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अभ्यर्थी नए पोर्टल पर पहुंचकर रजिस्टर लिंक पर क्लिक करके पहले पंजीकरण कर लें। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें। अंत में आपको निर्धारित शुल्क जमा करके पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकाल लेना है। अब इस प्रिंटआउट की हार्ड कॉपी को विश्वविद्यालय में भेज दें।

ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए यहां क्लिक करें।

कितना लगेगा शुल्क

इस भर्ती में आवेदन के साथ उम्मीदवारों को अनरिजर्व/ ओबीसी/ ईडब्ल्यूएस वर्ग को 1000 रुपये और एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूबीडी/ महिला अभ्यर्थियों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकता है।

1 लाख मिलेगी सैलरी

इस भर्ती में असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर नियुक्त होने वाले उम्मीदवारों को पे लेवल 10 के अनुसार 57700- 182400 रुपये प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जायेगा। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- BEL Recruitment 2024: भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड में जूनियर असिस्टेंट, टेक्नीशियन एवं ईएटी पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई