Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर मैनेजर पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें डिटेल्स

बैंक ऑफ बड़ौदा सीनियर मैनेजर भर्ती (Bank of Baroda Recruitment 2023) के लिए अप्लाई करने वाले सामान्य ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये फीस देनी होगी। वहीं एससी एसटी पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों के लिए यह शुल्क 100 रुपये है। वहीं इस भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल्स के लिए उम्मीदवारों को बीओबी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Wed, 06 Dec 2023 04:56 PM (IST)
Hero Image
Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर मैनेजर पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें डिटेल्स (Image-freepik)

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर मैनेजर पदों (Bank of Baroda Senior Manager Recruitment 2023) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं। इसके तहत, कुल 250 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म कोई पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

Bank of Baroda Recruitment 2023: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास सभी सेमेस्टर/वर्षों में न्यूनतम 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री या स्नातकोत्तर/एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, कैंडिडेट्स की आयु सीमा 28 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। वहीं, इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने से पहले उम्मीदवारों को एक बात का ध्यान रखना होगा कि, वे नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें। अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।  इसलिए इस बात का ध्यान रखें। 

Bank of Baroda Recruitment 2023: ये देना होगा शुल्क

सीनियर मैनेजर पदों पर अप्लाई करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये फीस देनी होगी। वहीं, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों के लिए यह शुल्क 100 रुपये है। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल्स के लिए उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: SBI Clerk Recruitment 2023: एसबीआई क्लर्क भर्ती के लिए फौरन करें आवेदन, लास्ट डेट है करीब