Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BDL Recruitment 2022: भारत डायनामिक्स लिमिटेड में इन 80 पदों के लिए आवेदन 14 मई से, बिना परीक्षा होगा चयन

BDL Recruitment 2022 भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के अधीन पीएसयू भारत डायनामिक्स लिमिटेड 80 प्रोजेक्ट पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 14 मई 2022 से आमंत्रित किए जाने हैं। इच्छुक उम्मीदवार 4 जून 2022 तक अप्लाई कर सकेंगे।

By Rishi SonwalEdited By: Updated: Wed, 11 May 2022 04:12 PM (IST)
Hero Image
बीडीएल भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, bdl-india.in पर कर सकेंगे।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। BDL Recruitment 2022: रक्षा मंत्रालय की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। रक्षा मंत्रालय की कंपनी भारत डायनामिक्स लिमिटेड ने देश भर में स्थित विभिन्न ऑफिस में संचालित हो रही कई परियोजनाओं के लिए अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार विभिन्न विभागों में प्रोजेक्ट असिस्टेंट और प्रोजेक्ट डिप्लोमा असिस्टेंट के कुल 80 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। संविदा की अवधि एक वर्ष होगी और इसे तीन और वर्ष के लिए वर्ष-दर-वर्ष आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

BDL Recruitment 2022: जानें आवेदन प्रक्रिया

बीडीएल भर्ती 2022 के अंतर्गत विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, bdl-india.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन की प्रक्रिया 14 मई 2022 से शुरू होगी और उम्मीदवार 4 जून 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 200 रुपये का शुल्क भी भरना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग, एक्स-सर्विसमेन कटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क पूरी छूट दी गई है।

इस लिंक से देखें भर्ती विज्ञापन

यहां मिलेगा ऑनलाइन आवेदन लिंक (14 मई से 4 जून 2022 तक)

BDL Recruitment 2022: बिना परीक्षा होगा चयन

भारत डायनामिक्स लिमिटेड द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन उनके क्वालिफाईंग एग्जाम के मार्क्स, पूर्व अनुभवों और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों के आवेदन के विवरणों के आधार पर बनाई गई लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि हर पद के लिए घोषित रिक्तियों की संख्या से 10 गुना उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को चयन मानदंडों में निर्धारित छूट दी जाएगी।