Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BEML Recruitment 2023: बीईएमएल ने एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकाली भर्ती, 20 Nov तक करें आवेदन

BEML Executive Recruitment 2023 बीईएमएल भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और फिर उसके बाद ही अप्लाई करें क्योंकि अगर आवेदन पत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर पत्र मान्य नहीं किया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Fri, 03 Nov 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
BEML Executive Recruitment 2023: बीईएमएल ने एग्जीक्यूटिव समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। BEML Executive Recruitment 2023: बीईएमएल ने एग्जीक्यूटिव समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस संबंध में BEML की ओर से ऑफिशियल वेबसाइट bemlindia.in पर एक सूचना जारी की गई है। इसके मुताबिक, इन पदों पर आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 06 नवंबर, 2023 से शुरू होगा। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को 20 नवंबर, 2023 तक का मौका दिया जाएगा।

आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

BEML Executive Recruitment 2023: इन तिथियों का रखें ध्यान 

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 02 नवंबर, 2023 

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत- 06 नवंबर, 2023 

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 20 नवंबर, 2023 

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट bemlindia.in पर जाना होगा। जारी सूचना के अनुसार, इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी से संबंधित उम्मीदवारों के 500 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फाॅलो करके उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं।    

BEML Executive Recruitment 2023: बीईएमएल एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन 

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट - bemlindia.in पर जाना होगा। इकसे बाद,

करियर बटन पर क्लिक करें और एग्जीक्यूटिव भर्ती के आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब निर्देश पढ़ें और आवेदन पत्र भरें। सबमिट करने पर एक यूनिक नंबर जेनरेट होगा। अब आवश्यक शुल्क का भुगतान करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन शुल्क डाउनलोड करें और प्रिंट करके अपने पास रख लें। 

यह भी पढ़ें: SOL DU Recruitment 2023: डीयू ओपेन में 77 नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कल तक, ऐसे करें अप्लाई

यह भी पढ़ें: AAI Junior Executive Recruitment: जूनियर एग्जीक्यूटिव के 400 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, कल से करें आवेदन