Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CHE Gujarat Recruitment: आज बंद हो जाएगी एप्लीकेशन विंडो, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए तुरंत कर लें अप्लाई

CHE Gujarat Recruitment 2023 सीएचई की ओर से 531 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली गयी है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज बंद हो जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है और इसमें शामिल होना चाहते हैं वे बिना अंतिम समय का इंतजार करते हुए ऑफिशियल वेबसाइट या इस पेज पर दिए लिंक से आवेदन कर सकते हैं।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Mon, 02 Oct 2023 06:44 AM (IST)
Hero Image
CHE Gujarat Recruitment 2023: सहायक अध्यापक के पदों पर आज तक ही कर सकेंगे आवेदन।

एजुकेशन डेस्क। CHE Gujarat Recruitment 2023: कमिश्नरेट ऑफ हायर एजुकेशन की ओर से सहायक अध्यापक के 531 पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक है। ऐसे उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए योग्यता पूर्ण करते हैं और इसमें शामिल होना चाहते हैं वे आज यानी 2 अक्टूबर 2023 तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अंतिम समय में किसी भी दिक्कत से बचने के लिए अभ्यर्थी तुरंत ही स्वयं सीएचई की ऑफिशियल वेबसाइट rascheguj.in पर या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

CHE Gujarat Recruitment 2023 Application Form: कैसे करें आवेदन

  • सीएचई असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2023 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर Login for the applying for Adhyapak Sahayak in Higher Education पर क्लिक करें।
  • इसके बाद नए पेज पर क्लिक हियर फॉर न्यू कैंडिडेट रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें।
  • अब लॉग इन के माध्यम से फॉर्म भरें और निर्धारित शुल्क जमा करें।
  • अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

CHE Gujarat Recruitment 2023 Application Form Direct Link 

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करने के साथ ही निर्धारित शुल्क जमा करना अनिवार्य है। अन्य कैंडिडेट्स के लिए शुल्क 500 रुपये, एससी/ एसटी/ दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये तय किया गया है। अभ्यर्थी शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से कर सकते हैं।

कैसे होगा चयन

जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने के लिए कल यानी निर्धारित तिथि तक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लेंगे उनको लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जायेगा। रिटेन एग्जाम में सफल उम्मीदवारों को इंटरव्यू एवं डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया के लिए आमंत्रित किया जायेगा। सभी प्रक्रिया में सफल उम्मीदवारों को पदों पर नियुक्त किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- NCL Recruitment 2023: एनसीएल में ट्रेड अप्रेंटिस के 1140 पदों पर निकली भर्ती, 5 अक्टूबर से शुरू होंगे आवेदन