Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CNP Nashik Recruitment 2023: करेंसी नोट प्रेस में 117 सरकारी नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी, आवेदन इस दिन से

CNP Nashik Recruitment 2023 भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनियों में से एक करेंसी नोट प्रेस नासिक द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। सीएनपी नासिक द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार सुपरवाइजर आर्टिस्ट सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट और जूनियर टेक्निशियन के कुल 117 पदों पर भर्ती की जानी है। आवेदन प्रक्रिया 19 अक्टूबर से शुरू होनी है और आखिरी तारीख 18 नवंबर 2023 निर्धारित की गई है।

By Rishi SonwalEdited By: Rishi SonwalUpdated: Tue, 17 Oct 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
CNP Nashik Recruitment 2023: ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन जनवरी/फरवरी 2024 के दौरान किया जाएगा।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। CNP Nashik Recruitment 2023: करेंसी नोट प्रेस में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनियों में से एक करेंसी नोट प्रेस नासिक द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। सीएनपी नासिक द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार सुपरवाइजर, आर्टिस्ट, सेक्रेटेरिएट असिस्टेंट और जूनियर टेक्निशियन के कुल 117 पदों पर भर्ती की जानी है। कुल रिक्तियों में से सबसे अधिक 112 पद अलग-अलग विभागों में जूनियर टेक्निशियन के निकाले गए हैं, शेष रिक्तियां अन्य पदों के लिए हैं।

CNP Nashik Recruitment 2023: आवेदन इस दिन से

करेंसी नोट प्रेस द्वारा निकाली गई विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सीएनपी की आधिकारिक वेबसाइट, cnpnashik.spmcil.com पर करियर सेक्शन में एक्टिव किए जाने वाले लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया 19 अक्टूबर से शुरू होनी है और आखिरी तारीख 18 नवंबर 2023 निर्धारित की गई है। इसी अवधि में उम्मीदवारों को निर्धारित आवेदन शुल्क का भी भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। आवेदन के बाद सीएनपी नासिक द्वारा ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन जनवरी/फरवरी 2024 के दौरान किया जाएगा।

CNP Nashik Recruitment 2023: कौन कर सकता है आवेदन?

करेंसी नोट प्रेस नासिक द्वारा जारी किए गए विज्ञापन के मुताबिक रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में फुल टाइम आइटीआइ किए उम्मीदवार जूनियर टेक्निशियन पदों के लिए अप्लाई कर सकेंगे। उम्मीदवारों की आयु आवेदन की अंतिम तिथि को 18 वर्ष से कम और 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी; अधिक जानकारी, अन्य पदों के लिए जरूरी योग्यता मानदंड और इस भर्ती के अन्य विवरणों के लिए उम्मीदवार भर्ती विज्ञापन देखें।

यह भी पढ़ें - Exim Bank MT Recruitment 2023: इंडिया एग्जिम बैंक में निकली 45 मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती, आवेदन 21 अक्टूबर से