Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSIR Recruitment 2024: सीएसआईआर भर्ती के लिए फौरन करें अप्लाई, आज है SO और ASO पदों के लिए आवेदन का आखिरी मौका

पहले इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी 2024 थी लेकिन ऑफिशियल वेसबाइट पर दी गई जानकारी के लिए अनुसार इसे आज भर यानी कि एक दिन के लिए आगे बढ़ाया गया है। ऐसे में इन उम्मीदवारों के पास बेहतरीन मौका है। वे फौरन अप्लाई कर सकते हैं। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 444 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Nandini Dubey Edited By: Nandini Dubey Updated: Sat, 13 Jan 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
CSIR Recruitment 2024: सीएसआईआर भर्ती के लिए फौरन करें अप्लाई, आज है SO पदों के लिए आवेदन का आखिरी मौका

 जॉब डेस्क, नई दिल्ली। काउंसिल फॉर साइंटिफिक एंड इंडस्ट्रियल रिसर्च (CSIR) की ओर से निकाली गई एसओ और एएसओ पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने का आज 13 दिसंबर, 2024 को आखिरी मौका है। सीएसआईआर की ओर से सेक्शन ऑफिसर और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन का विंडो आज बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे बिना देरी किए फौरन आधिकारिक वेबसाइट www.csir.res.in पर जाकर आवेदन कर दें। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 444 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

CSIR SO and ASO Recruitment 2024: पहले यह थी आवेदन की आखिरी तारीख 

पहले इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जनवरी, 2024 थी लेकिन ऑफिशियल वेसबाइट पर दी गई जानकारी के लिए अनुसार इसे आज भर यानी कि एक दिन के लिए आगे बढ़ाया गया है। ऐसे में इन उम्मीदवारों के पास बेहतरीन मौका है। वे फौरन अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि सीएसआईआर की ओर से निकाली गई सेक्शन ऑफिसर और असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पदों पर भर्ती (CSIR Recruitment 2024) के लिए उम्मीदवारों का चयन कंबाइंड ऐडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेस एग्जामिनेशन (CASE) 2023 के माध्यम से किया जाएगा।

CSIR SO and ASO Recruitment 2024: सीएसआईआर एसओ और एसओ भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को सीएसआईआर की आधिकारिक वेबसाइट https://www.csir.res.in पर जाना होगा। इसे सर्च करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें और COMBINED ADMINISTRATIVE SERVICES EXAMINATION – 2023 (CASE) लिंक पर क्लिक करें। अब नए पेज पर, "अभी पंजीकरण करें" पर क्लिक करें। अपना मोबाइल नंबर और ईमेल दर्ज करें, ओटीपी से सत्यापित करें और "आगे बढ़ें" पर क्लिक करें। नाम, श्रेणी, आधार नंबर, मोबाइल नंबर, ईमेल सहित अपना विवरण सावधानीपूर्वक भरें और अपनी परीक्षा शहर की प्राथमिकता चुनें। "सेव करें और जारी रखें" पर क्लिक करें। अब अपनी शैक्षणिक योग्यताएं दर्ज करें और "सबमिट करें" पर क्लिक करें। अब निर्दिष्ट प्रारूप में आवश्यक दस्तावेज, प्रमाण पत्र, प्रशंसापत्र, एक हालिया रंगीन फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करें। अगर लागू हो, तो ऑनलाइन मोड के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करें। भविष्य के संदर्भ के लिए अपने सीएसआईआर आवेदन पत्र को सहेजें और प्रिंट करें।

यह भी पढ़ें: AIIMS Recruitment 2024: एम्स रायबरेली ने फैकल्टी के पदों पर निकाली भर्ती, 28 जनवरी तक करें आवेदन