Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CUO Recruitment: इस सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने हिंदी ऑफिसर समेत अन्य पदों पर निकाली भर्ती, 19 Jan तक करें आवेदन

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ उड़ीसा की ओर से जारी सूचना के अनुसार ग्रुप ए के पदों पर आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी के उम्मीदवारों को बतौर आवेदन फीस 1000 रुपये फीस देनी होगी। वहीं ग्रुप बी के पोस्ट पर आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी कैंडिडेट्स को 750 और ग्रुप सी के पदों पर सामान्य और ओबीसी अभ्यर्थियों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा।

By Nandini Dubey Edited By: Nandini Dubey Updated: Sat, 30 Dec 2023 11:16 AM (IST)
Hero Image
CUO Recruitment: इस सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने हिंदी ऑफिसर समेत अन्य पदों पर निकाली भर्ती, 19 Jan तक करें आवेदन (Image-freepik)

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ उड़ीसा (CUO) ने नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत , हिंदी, ऑफिसर, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर, प्राइवेट सेक्रेटरी, सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट, टेक्निकल असिसटेंट और सिक्योरिटी इंस्पेक्टर समेत अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम तिथि से पहले अप्लाई कर दें। आवेदन करने की लास्ट डेट 19 जनवरी, 2024 है। आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट cuont.samarth.edu.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। अभ्यर्थी चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी आवेदन कर सकते हैं। 

CUO Non Teaching Recruitment 2023: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ उड़ीसा नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए इन स्टेप्स को करें फाॅलो  

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं- https://cuont.samarth.edu.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर Non-Teaching Positions (Advertisements No. 06/2023) भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें।अब आपको लिंक पर आवश्यक डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके बाद आवेदन पत्र जमा करें। अब सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करें। इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

CUO Recruitment 2023:ये देनी होगी फीस

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ उड़ीसा की ओर से जारी सूचना के अनुसार, ग्रुप ए के पदों पर आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी के उम्मीदवारों को बतौर आवेदन फीस 1000 रुपये फीस देनी होगी। वहीं, ग्रुप बी के पोस्ट पर आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी कैंडिडेट्स को 750 और ग्रुप सी के पदों पर सामान्य और ओबीसी अभ्यर्थियों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स और महिलाओं को शुल्क के भुगतान से छूट दी जाएगी। इस सभर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

यह भी पढ़ें: DSSSB Recruitment 2023: दिल्ली में असिस्टेंट टीचर और पीजीटी के पदों पर निकली बंपर भर्ती, पढ़ें सब डिटेल