Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DSSSB Recruitment 2023: डीएसएसएसबी फार्मासिस्ट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, आज है लास्ट डेट

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड डीएसएसएसबी (DSSSB Recruitment 2023) की ओर से जारी सूचना के अनुसार इन पदों आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी के आवेदकों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति पीडब्ल्यूडी (दिव्यांग व्यक्ति) और पूर्व सैनिक श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Wed, 20 Dec 2023 08:50 AM (IST)
Hero Image
DSSSB Recruitment 2023: डीएसएसएसबी फार्मासिस्ट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, आज है लास्ट डेट

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (DSSSB Recruitment 2023: ) की ओर से हाल ही में विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। इनमें फार्मासिस्ट, टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर रेडियोथेरेपी टेक्नीशियन, जूनियर लैब असिस्टेंट, जूनियर लैब असिस्टेंट, लाइब्रेरी अटेंडेंट समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे तुरंत आवेदन कर दें, क्योंकि आज यानी कि 20 दिसंबर, 2023 को इस भर्ती के लिए अप्लाई करने की लास्ट है। इसलिए समय रहते अप्लाई कर दें। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

आधिकारिक वेसबाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

DSSSB Recruitment 2023: ये देनी होगी फीस 

इन पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी के आवेदकों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी (दिव्यांग व्यक्ति) और पूर्व सैनिक श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके कैंडिडेट्स आसानी से आवेदन कर सकते हैं। 

DSSSB Recruitment 2023: डीएसएसएसबी फार्मासिस्ट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

डीएसएसएसबी फार्मासिस्ट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर फार्मासिस्ट, एएसओ, टेक असिस्टेंट और अन्य पोस्ट लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं। इसके बाद, फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें। इसके बाद, अब भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें। 

यह भी पढ़ें: IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल ने ग्रेजुएट एंड ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती, 5 Jan तक करें आवेदन