Move to Jagran APP

ESIC Recruitment 2024: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन, पढ़ें अन्य अहम डिटेल

ESIC की ओर से जारी सूचना के मुताबिक इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। साक्षात्कार 6 मार्च को सुबह 915 बजे से 11 बजे तक ईएसआईसी अस्पताल Peenya बेंगलुरु में आयोजित किया जाएगा। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 11 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए।

By Nandini Dubey Edited By: Nandini Dubey Updated: Tue, 27 Feb 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
ESIC Recruitment 2024: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकाली भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन, पढ़ें अन्य अहम डिटेल

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। ईएसआईसी इस वैकेंसी के माध्यम से सीनियर रेजिडेंट GDMO और एसआर अंडर थ्री ईयर स्कीम के पदों पर नियुक्तियां करेगा। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट www.esic.gov.in पर जाकर पूरी सूचना को पढ़ सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

(Image-freepik)

ESIC Senior Resident Recruitment 2024: 6 मार्च को होगा इंटरव्यू 

ESIC की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। साक्षात्कार 6 मार्च को सुबह 9:15 बजे से 11 बजे तक ईएसआईसी अस्पताल Peenya, बेंगलुरु में आयोजित किया जाएगा।  इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 11 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए। बता दें कि चयनित उम्मीदवारों को चयन आदेश प्राप्त होने की तारीख से तुरंत / 15 दिनों के भीतर ज्वाइन करना होगा। कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे इंटरव्यू के लिए पहुंचने से पहले एक बार नोटिफिकेशन में शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा सहित अन्य नियम और शर्तें ध्यान से पढ़ लें और फिर तब अप्लाई करें। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।  

ESIC Recruitment 2024: इन डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत

साक्षात्कार के लिए कैंडिडेट्स को साक्षात्कार के लिए अपने दसवीं मार्कशीट, प्रमाणपत्र (आयु के प्रमाण के रूप में), एमबीबीएस, पीजी डिग्री प्रमाणपत्र (अगर लागू हो), एससी/एसटी/ओबीसी प्रमाणपत्र, केएमसी पंजीकरण प्रमाणपत्र, अनुभव प्रमाणपत्र और दो पासपोर्ट आकार के फोटो की फोटोकॉपी लानी होगी। यह सभी डॉक्यूमेंट्स सेल्फ अटैच्ड होने चाहिए। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार डिटेल्ड अधिसूचना पोर्टल पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: UPSC Recruitment 2024: असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव सिविल इंजीनियर समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, नोट करें लास्ट डेट

यह भी पढ़ें: BECIL Recruitment 2024: ग्रेजुएट्स के पास जॉब का बढ़िया मौका, 4 मार्च तक करें आवेदन, ये रही अन्य जरूरी डिटेल्स