Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GRSE Recruitment 2023: जीआरएसई में 250 रिक्त पदों पर निकली भर्ती, यहां से कर सकते हैं अप्लाई

GRSE Ltd Apprentice 2023 गार्डेन रीच शिपबिल्डर्स एन्ड इंजीनियर लिमिटेड ने 250 अप्रेंटिस के रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए ऑनलाइन माध्यम से 29 अक्टूबर तक ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन से पहले योग्यता एवं मापदंड की जांच अवश्य कर लें।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
GRSE Recruitment 2023: जीआरएसई अप्रेंटिस भर्ती के लिए 29 अक्टूबर तक कर सकते हैं अप्लाई।

एजुकेशन डेस्क। GRSE Recruitment 2023: गार्डेन रीच शिपबिल्डर्स एन्ड इंजीनियर लिमिटेड (GRSE) की ओर से अप्रेंटिसशिप के 250 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। अधिसूचना जारी होने के साथ ही इस भर्ती के लिए लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी है। जो उम्मीदवार सरकारी नौकरी की तलाश में हैं वे इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से जीआरएसई की ऑफिशियल वेबसाइट grse.in या इस इस पेज पर नीचे दिए गए आवेदन के डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन पत्र निर्धारित अंतिम तिथि 29 अक्टूबर 2023 तक भरा जा सकता है।

GRSE Recruitment 2023 Application Form: कैसे करें आवेदन

  • जीआरएसई अप्रेंटिसशिप भर्ती 2023 में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • इसके बाद करियर टैब में जाएं और Engagement of Apprentices and Trainee सेक्शन में जाएं।
  • अब अभ्यर्थी APPLY ONLINE (URL) पर क्लिक करें।
  • इसके बाद Fresh Candidate (CLICK HERE) to Create Log In पर क्लिक करें और पंजीकरण कर लें।
  • बाद में लॉग इन के माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें।
  • अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट अवश्य निकाल लें।

भर्ती विवरण

यह भर्ती अप्रेंटिसशिप के कुल 250 रिक्त पदों को भरने के लिए निकाली गयी है। इसमें से ट्रेड अप्रेंटिस (अनु. आईटीआई) के लिए 134 पदों, ट्रेड अप्रेंटिस (फ्रेशर) के लिए 40 पदों, स्नातक अप्रेंटिस के लिए 25 पदों, तकनीशियन अप्रेंटिस के लिए 47 पद, एचआर ट्रेनी के लिए कुल 4 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

यह भी पढ़ें- CHE Gujarat Recruitment: कल बंद हो जाएगी एप्लीकेशन विंडो, असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए तुरंत कर लें अप्लाई