Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GSL Recruitment 2024: गोवा शिपयार्ड में कई पदों पर निकली भर्ती, इन स्टेप्स को फॉलो कर आसानी कर सकते हैं आवेदन

भारत की ग्रेड बी मिनी रत्न कंपनी गोवा शिपयार्ड लिमिटेड की ओर से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू किये गए हैं। इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग लेने के लिए ऑनलाइन माध्यम से 27 मार्च 2024 तक एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। यह भर्ती तीन वर्ष के कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर हो रही है। कॉन्ट्रैक्ट की अवधि दो वर्ष के लिए बढ़ाई जा सकती है।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Tue, 05 Mar 2024 09:17 PM (IST)
Hero Image
GSL Recruitment 2024 के लिए यहां से करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। गोवा शिपयार्ड की ओर से विभिन पदों पर भर्ती का एलान किया गया है। यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर निकाली गयी है। ऐसे उम्मीदवार जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं वे इस भर्ती में भाग ले सकते हैं। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

अगर आपको आवेदन पत्र भरने में किसी भी प्रकार की समस्या हो तो यहां दिए जा रहे आसान स्टेप्स को फॉलो कर स्वयं ही फॉर्म भर सकते हैं। इससे आप कैफे के अतिरिक्त चार्ज से भी बच सकेंगे।

आवेदन करने के चरण

  • गोवा शिपयार्ड भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट goashipyard.in पर विजिट करें।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको नोटिस बोर्ड में करियर पर जाकर जीएसएल करियर पर जाना है।
  • यहां आपको भर्ती से जुड़े बॉक्स में जाकर अप्लाई नाउ लिंक पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आप पहले जानकारी पढ़ें और उसके बाद फॉर्म में जाकर सभी डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें।
  • अंत में भर्ती के लिए निर्धारित शुल्क जमा करें और आवेदन पत्र का प्रिंट निकाल लें।

आवेदन शुल्क

अन्य सभी वर्गों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये तय किया गया है जिसका भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से जमा किया जा सकता है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी एवं एक्स सर्विसमैन इस भर्ती में निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

तीन वर्ष के लिए होगी नियुक्ति

अभ्यर्थियों को बता दें कि यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट आधार पर हो रही है। इसमें चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 3 वर्ष की अवधि के लिए नियुक्ति प्रदान की जाएगी। आपके प्रदर्शन के आधार पर यह कॉन्ट्रैक्ट 2 वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ लें।

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में पुलिस कॉन्स्टेबल के 10255 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 7 मार्च से शुरू होंगे आवेदन