Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HAL Recruitment 2023: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने इंजीनियर समेत अन्य पदों पर निकाली भर्ती, पढ़िए डिटेल

HAL Recruitment 2023 इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पहले वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें क्योंक अगर आवेदन पत्र में जरा सी भी चूक पकड़ में आती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। ज्यादा जानकारी पोर्टल पर मौजूद है।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Wed, 15 Nov 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
HAL Recruitment 2023: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने इंजीनियर समेत अन्य पदों पर निकाली भर्ती। (image-freepik)

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। HAL Recruitment 2023: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने इंजीनियर और मैनेजर समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 85 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। कैंडिडेट्स आगामी 30 नवंबर, 2023 तक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://hal-india.co.in पर जाकर अप्लाई करना होगा।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

HAL Recruitment 2023: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर टेस्ट पायलट (एफडब्ल्यू)/टेस्ट पायलट (एफडब्ल्यू)-2, चीफ मैनेजर (सिविल)-1, सीनियर मैनेजर (सिविल)-1, डिप्टी मैनेजर (सिविल)-9, मैनेजर (आईएमएम)-5, डिप्टी मैनेजर (आईएमएम)-12,इंजीनियर (आईएमएम)-9, डिप्टी मैनेजर (वित्त)-9, वित्त अधिकारी के 6 डिप्टी मैनेजर (एचआर)-5, डिप्टी मैनेजर (लीगल)-4, सुरक्षा अधिकारी-9, इंजीनियर (सीएस) (कॉम्प्लेक्स ऑफिस)-3। 

इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि पहले वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें, क्योंक अगर आवेदन पत्र में जरा सी भी चूक पकड़ में आती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।  इस बात का ध्यान रखें। इसके अलावा, अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई भी एप्लीकेशन स्वीकार नहीं होगा,  इसलिए समय रहते आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर लें। 

HAL Recruitment 2023: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड भर्ती नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स 

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड भर्ती नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट hal-india.co.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमेपेज पर दिख रहे भर्ती लिंक पर क्लिक करें। आपके सामने एक पेज खुलकर आ जाएगा। इसके बाद नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें और आवेदन के नियमों को पढ़ें। अब निर्धारित प्रारुप के अनुसार अप्लाई कर दें। 

यह भी पढ़ें: Chandigarh PGT Recruitment: चंडीगढ़ पीजीटी भर्ती के लिए आवेदन का कल है आखिरी मौका, 37 साल वाले भी करें आवेदन