Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hindustan Shipyard में मैनेजर, प्रोजेक्ट ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती का एलान, इन डेट्स में कर सकते हैं आवेदन

हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में मैनेजर प्रोजेक्ट ऑफिसर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गयी है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे निर्धारित तिथियों में आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। इस भर्ती में कुछ पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 24 दिसंबर एवं कुछ पदों के लिए 5 जनवरी 2024 निर्धारित की गयी है।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Tue, 28 Nov 2023 04:19 PM (IST)
Hero Image
Hindustan Shipyard Ltd Recruitment 2023 के लिए ऑफिशियल वेबसाइटwww.hslvizag.in पर करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में मैनेजर, प्रोजेक्ट ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर, कंसल्टेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसे उम्मीदवार जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए यह एक सुनहरा मौका है। अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए निर्धारित अंतिम तिथि 24 दिसंबर 2023 तक आवेदन पत्र भर सकते सकते हैं। कुछ पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2023 तय की गयी है।

ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइटwww.hslvizag.in पर उपलब्ध है। आप वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके फॉर्म भर सकते हैं।

Hindustan Shipyard Ltd Recruitment 2023: भर्ती विवरण

हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड की ओर से यह भर्ती विभिन्न पदों के अंतर्गत कुल 99 रिक्त पदों के लिए निकाली गई है। पदानुसार भर्ती विवरण निम्नलिखित है-

  • मैनेजर: 15 पद
  • डिप्टी मैनेजर (फाइनेंस): 3 पद
  • चीफ प्रोजेक्ट सुप्रीटेंडेंट (टेक्निकल): 2 पद
  • डिप्टी प्रोजेक्ट ऑफिसर: 58 पद
  • मेडिकल ऑफिसर: 5 पद
  • असिस्टेंट प्रोजेक्ट ऑफिसर (डिजाइन): 6 पद
  • सीनियर अडवाइजर: 1 पद
  • सीनियर कंसल्टेंट: 6 पद
  • कंसल्टेंट (लीगल): 1 पद

Hindustan Shipyard Careers: आवेदन शुल्क

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने के साथ ही उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क भी जमा करना होगा। अन्य सभी श्रेणियों के लिए एप्लीकेशन फीस 300 रुपये निर्धारित की गयी है। एससी/ एसटी/ पीएच/ इंटरनल उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- PSSSB Recruitment 2023: लॉ ऑफिसर, सीनियर असिस्टेंट सहित अन्य पदों के लिए पुनः शुरू हुए आवेदन, ये रही डिटेल