Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HLL Lifecare Limited Recruitment 2024: एचएलएल लाइफ केयर लिमिटेड में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, वॉक इन इंटरव्यू से होगा चयन

एचएलएल लाइफ केयर लिमिटेड में 1121 रिक्त पदों पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे ईमेल एवं ऑफलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इंटरव्यू का आयोजन निर्धारित पते पर 4 एवं 5 सितंबर को किया जाएगा।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Fri, 30 Aug 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
HLL Lifecare Limited Recruitment 2024 की पूरी डिटेल यहां से करें प्राप्त।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। मेडिकल क्षेत्र में करियर बनाने की सोच रहे अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। एचएलएल लाइफ केयर लिमिटेड की ओर से असिस्टेंट डायलिसिस टेक्नीशियन, जूनियर डायलिसिस तकनीशियन सहित अन्य पदों पर बम्पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को पहले ईमेल hrhincare@lifecarehll.com के माध्यम से आवेदन करना होगा और उसके बाद ऑफलाइन माध्यम से फॉर्म को पूर्ण रूप से भरकर निर्धारित पते पर भेजना होगा। आवेदन की लास्ट डेट 7 सितंबर 2024 तय की गई है।

वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगा चयन

इस भर्ती में चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होना होगा। इंटरव्यू के आयोजन 4 एवं 5 सितंबर 2024 को किया जायेगा। इंटरव्यू के लिए टाइमिंग सुबह 9:30 से लेकर 11:30 तय की गई है।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी ने संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा/ बीएससी/ एमएससी आदि किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 37 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना 1 अगस्त 2024 को ध्यान में रखते हुए की जाएगी। आरक्षित वर्ग से आने वाले उम्मीदवारों को नियमानुसार ऊपरी आयु में छूट दी जाएगी। भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 1121 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें से सहायक डायलिसिस तकनीशियन के लिए 218 पद, जूनियर डायलिसिस तकनीशियन के लिए 264 पद, डायलिसिस तकनीशियन के लिए 282 पद और वरिष्ठ डायलिसिस तकनीशियन के लिए 357 पद आरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें- Union Bank Recruitment 2024: ग्रेजुएट युवाओं के लिए यूनियन बैंक में अप्रेंटिसशिप का मौका, 500 पदों के लिए 17 सितंबर तक भर सकते फॉर्म