Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HPPSC Recruitment: हिमाचल में असिस्टेंट माइनिंग इंस्पेक्टर के पदों पर निकली भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

HPPSC Assistant Mining Inspector Recruitment 2023 हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें क्योंकि आवेदन पत्र में अगर कहीं कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Tue, 21 Nov 2023 05:06 PM (IST)
Hero Image
HPPSC Assistant Mining Inspector Recruitment: हिमाचल प्रदेश में असिस्टेंट माइनिंग इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकली है।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। HPPSC Assistant Mining Inspector Recruitment 2023: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (एचपीपीएससी) ने असिस्टेंट माइनिंग इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, कुल 8 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 18 दिसंबर, 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं। फीस जमा करने की अंतिम तिथि भी 18 दिसंबर, 2023 ही है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

अभ्यर्थी ध्यान दें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवदेन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर www.hppsc.hp.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। 

HPPSC Assistant Mining Inspector Recruitment 2023: इतने पदों पर होनी है भर्ती 

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि कुल 8 पदों में अनारक्षित वर्ग के 3 और एससी कैटेगिरी में 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, ओबीसी कैटेगिरी के 01 पदों को भरा जाएगा। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि आधिकारिक सूचना में यह कहा गया है कि उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों को ध्यान से पढ़ना चाहिए, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर उनके एप्लीकेशन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इसके अलावा, एक बार भुगतान किया गया परीक्षा शुल्क वापस नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही, अन्य राज्यों से संबंधित आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के रूप में माना जाएगा। वहीं, ऐसे उम्मीदवारों को आरक्षण और शुल्क में छूट का लाभ स्वीकार्य नहीं होगा। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक सूचना को पढ़ सकते हैं, जो कि पोर्टल पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: IB ACIO Recruitment 2023: गृह मंत्रालय ने निकाली इंटेलीजेंस ब्यूरो में 995 असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलीजेंस ऑफिसर्स की भर्ती