Move to Jagran APP

IBPS SO 2022: सरकारी बैंकों में इन 710 पदों के लिए आवेदन सोमवार तक, इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

IBPS SO Recruitment Notification 2022 आधिकारिक सूचना के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

By Nandini DubeyEdited By: Updated: Sun, 20 Nov 2022 07:48 AM (IST)
Hero Image
स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर 21 नवंबर को आवेदन प्रक्रिया खत्म हो जाएगी।

एजुकेशन डेस्क। IBPS SO Recruitment Notification 2022: इंस्ट्टीयूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन ( Institute of Banking Personal Selection, IBPS) की ओर से निकाली गई स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि नजदीक है। आईबीपीएस सोमवार, 21 नवंबर, 2022 को इन परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो को बंद कर देगा। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे फटाफट कर दें, क्योंकि इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं होंगे। इसके साथ, अंतिम समय का इंतजार करने में भी कई बार आवेदन के दौरान समस्या आ जाती है, इसलिए इस बात का भी ध्यान रखें।आधिकारिक सूचना के अनुसार, इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

IBPS SO 2022 अधिसूचना लिंक

IBPS SO 2022 आवेदन लिंक

ये होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवार 175 रुपये फीस देनी होगी। इसके अलावा, अन्य श्रेणियों के अभ्यर्थियों को 850 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को 

How to Submit IBPS PO Application Form: आईबीपीएस एसओ के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

आईबीपीएस एसओ के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट - ibps.in पर जाना होगा। इसके बाद, CRP Specialist Officers” and then click on the option “CLICK HERE TO APPLY ONLINE FOR CRP- Specialist Officers (CRP-SPL-XII)” to open the On-Line Application Form.के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें" विकल्प पर क्लिक करें। अब“नए पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें” पर क्लिक करके खुद को रजिस्टर्ड करें। इसके बाद, अपना फोटोग्राफ, हस्ताक्षर, बाएं अंगूठे का निशान और हाथ से लिखी घोषणा अपलोड करें। अब फीस का भुगतान करें। इसके बाद, उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।