Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Konkan Railway Recruitment 2021: कोंकण रेलवे में जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट की भर्ती, वॉक-इन-इंटरव्यू 20 से 23 अप्रैल तक

Konkan Railway Recruitment 2021 कंपनी द्वारा 10 मार्च को जारी भर्ती विज्ञापन (KR/HO/JK/P-R/01/2021) के अनुसार उधमपुर-श्रीनगर-बारामूला-रेल लिंक (यूएसबीआरएल) प्रोजेक्ट जम्मू एवं कश्मीर से सम्बन्धित कार्यों के लिए जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिग्नल एवं टेलीकम्यूनिकेशन) के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

By Rishi SonwalEdited By: Updated: Fri, 12 Mar 2021 04:29 PM (IST)
Hero Image
उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, konkanrailway.com पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के साथ इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Konkan Railway Recruitment 2021: रेल मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानि केआरसीएल ने हाल ही में जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा बुधवार, 10 मार्च 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (KR/HO/JK/P-R/01/2021) के अनुसार उधमपुर-श्रीनगर-बारामूला-रेल लिंक (यूएसबीआरएल) प्रोजेक्ट, जम्मू एवं कश्मीर से सम्बन्धित कार्यों के लिए जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिग्नल एवं टेलीकम्यूनिकेशन) के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए 20 से 23 अप्रैल तक वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार केआरसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, konkanrailway.com पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के साथ इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।

कोंकण रेलवे भर्ती वॉक-इन-इंटरव्यू नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

जानें योग्यता मानदंड

कोंकण रेलवे द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिग्नल एवं टेलीकम्यूनिकेशन) के पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स एवं टेलीकम्यूनिकेशन / कम्यूनिकेशन / इंस्ट्रूमेंटेशन में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग (बीई/बीटेक) डिग्री उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 फरवरी 2021 को 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

वॉक-इन-इंटरव्यू से सम्बन्धित निर्देश

वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों को अपने साथ कोंकण रेलवे द्वारा उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर अपने साथ ले जाना होगा। साथ ही, अपने प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों एवं एक-एक स्व-प्रमाणित प्रतिलिपियों को भी ले जाना होगा। साथ ही, उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच रजिस्ट्रेशन कराना होगा। बाहर के उम्मीदवारों को कम से कम 2-3 दिन रूकने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी। कोंकण रेलवे की तरफ से कोई टीए/डीए देय नहीं होगा। वॉक-इन-इंटरव्यू का वेन्यू है – यूएसबीआरएल प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्पलेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू एवं कश्मीर।