Move to Jagran APP

KV Garhara Teacher Recruitment: केंद्रीय विद्यालय गढ़हरा में शिक्षक और अन्य के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 23 फरवरी से

KV Garhara Teacher Recruitment 2022 केंद्रीय विद्यालय गढ़हरा बेगूसराय (बिहार) द्वारा भी विभिन्न विषयों के लिए पीजीटी टीजीटी पीआरटी और अन्य पदों अंशकालिक / अनुबंध के आधार पर सीधे वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 23 या 24 फरवरी 2022 को किया जाना है।

By Rishi SonwalEdited By: Updated: Thu, 17 Feb 2022 04:20 PM (IST)
Hero Image
केवी गढ़हरा (बिहार) भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, garhara.kvs.ac.in से भर्ती विज्ञापन एवं अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करें।

नई दिल्ली एजुकेशन डेस्क। KV Garhara Teacher Recruitment 2022: देश भर के विभिन्न केंद्रीय विद्यालयों में शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए संविदा / अंशकालिक / अनुबंध के आधार पर शिक्षक (पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी, आदि) और गैर-शिक्षण पदों पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इस कड़ी में केंद्रीय विद्यालय गढ़हरा, बेगूसराय (बिहार) द्वारा भी विभिन्न विषयों के लिए परास्नातक शिक्षक (पीजीटी), प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी), प्राथमिक शिक्षक (पीआरटी) और अन्य पदों पर भर्ती के लिए सीधे वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया जाना है। केवी गढ़हरा (बिहार) द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, विज्ञापति पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार पदों के अनुसार 23 या 24 फरवरी 2022 को इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें - KV Teacher Vacancy: देश भर के केंद्रीय विद्यालयों में संविदा शिक्षक (TGT, PGT, PRT) पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

केंद्रीय विद्यालय गढ़हरा, बेगूसराय (बिहार) वॉक-इन-इंटरव्यू

केवी गढ़हरा (बिहार) संविदा शिक्षक भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, garhara.kvs.ac.in पर एनाउंसमेंट सेक्शन में दिए गए लिंक से या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन एवं अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इन अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांग गये डॉक्यूमेंट्स की मूल व प्रमाणित प्रतियों के साथ पद के अनुसार निर्धारित तारीख को सुबह 9 बजे विद्यालय में उपस्थित होना होगा। केवी गढ़हरा (बिहार) के नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों वॉक-इन-इंटरव्यू के दौरान कोविड-19 दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा।

इस लिंक से देखें केंद्रीय विद्यालय गढ़हरा भर्ती विज्ञापन

इस लिंक से डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म

इस लिंक से देखें योग्यता मानदंड

केंद्रीय विद्यालय गढ़हरा में इन पदों के लिए होनी है भर्ती

  • पीजीटी – अंग्रेजी, हिंदी, गणित, रसायन शास्त्र, भौतिकी, जीव विज्ञान, वाणिज्य, संगणक, अर्थशास्त्र।
  • टीजीटी - संस्कृत, हिंदी, अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, सामाजिक विज्ञान।
  • प्राथमिक शिक्षक (पीआरटी)।
  • प्राथमिक शिक्षक (संगीत)।
  • कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर।
  • एजुकेशनल काउंसलर
  • नर्स

यह भी पढ़ें - KV RK Puram Delhi Recruitment 2022: टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 24 फरवरी से, देखें अधिसूचना