Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nainital Bank Recruitment 2022: नैनीताल बैंक दे रहा है इन पदों पर जॉब का मौका, जल्द करें अप्लाई

Nainital Bank Limited Recruitment 2022मैनजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर आवेदन शुल्क जीएसटी सहित 1000 रुपये देना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करना होगा। भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार पोर्टल पर चेक कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 11:13 AM (IST)
Hero Image
नैनीताल बैंक लिमिटेड (Nainital Bank Limited) ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती निकाली है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। Nainital Bank Limited Recruitment 2022: नैनीताल बैंक लिमिटेड (Nainital Bank Limited) ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती निकाली है। बैंक इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 40 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। हालांकि इस आवेदन प्रक्रिया में चंद दिन बचे हैं। बैंक आगामी 25 अक्टूबर, 2022 को इस पद के लिए आवेदन प्रक्रिया को बंद कर देगा। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक साइट nainitalbank.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं करेगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

इन तिथियों का रखें ध्यान

मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन की शुरुआती तिथि: 14 अक्टूबर, 2022

मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि: 25 अक्टूबर, 2022

मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर ऑनलाइन शुल्क भुगतान: 14 अक्टूबर से 25 अक्टूबर 2022

मैनेजमेंट ट्रेनी के परीक्षा की संभावित तिथि: 13 नवंबर, 2022 को संभावित रूप

नैनीताल बैंक ने इन पदों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 14 अक्टूबर को शुरू की थी। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 50% अंकों के साथ यूजी / पीजी होना चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी ध्यान दें कि, बैंकिंग / वित्तीय / संस्थानों / एनबीएफसी में 1 से 2 साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 21 वर्ष से 33 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ऐसे होगा सेलेक्शन

नैनीताल बैंक की ओर से जारी सूचना के अनुसार, विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों का चयन प्रक्रिया में शामिल लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा। इसके तहत, कैंडिडेट्स को पहले लिखित परीक्षा में शामिल होना होगा। इसके बाद, इस एग्जाम में सफल होने वाले उम्मीदवारों को साक्षात्कार के दौर के लिए बुलाया जाएगा।