Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nainital Bank Recruitment: क्लर्क एवं मैनेजमेंट ट्रेनी पदों के लिए आवेदन तिथि एक्सटेंड, इस डेट को होगा एग्जाम

Nainital Bank Recruitment 2023 नैनीताल बैंक की ओर से क्लर्क एवं मैनेजमेंट ट्रेनी (MT) भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन तिथि को एक्सटेंड कर दिया गया है। जिन उम्मीदवार ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे 3 सितंबर तक ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। इसके अलावा भर्ती की एग्जाम डेट में भी परिवर्तन किया गया है। परीक्षा का आयोजन अब 24 सितंबर को किया जाएगा।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Tue, 29 Aug 2023 07:45 PM (IST)
Hero Image
Nainital Bank Recruitment 2023 के लिए अब 3 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन।

Nainital Bank Recruitment 2023: नैनीताल बैंक की ओर से क्लर्क एवं मैनेजमेंट ट्रेनी (MT) पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि एक्सटेंड कर दी है। ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है और इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे अब 3 सितंबर 2023 तक ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन पत्र नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जाकर या इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भरा जा सकता है।

Nainital Bank Recruitment 2023: एग्जाम डेट में भी हुआ परिवर्तन

एप्लीकेशन डेट्स एक्सटेंड करने के साथ ही बैंक की ओर से एग्जाम डेट में भी परिवर्तन किया गया है। पहले एग्जाम की तिथि 9 सितंबर 2023 को होना था जिसे अब 24 सितंबर 2023 को आयोजित किया जाएगा। क्लर्क पद के लिए एग्जाम का आयोजन सुबह की पाली में किया जायेगा वहीं मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों के लिए परीक्षा दोपहर की पाली में आयोजित की जाएगी।

Nainital Bank Recruitment 2023 Application Form: इस तरीके से कर सकते हैं आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • इसके बाद RECRUITMENT OF MANAGEMENT TRAINEES (MTs) & Clerks पर क्लिक करें।
  • अब नए पेज पर पहले न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके पंजीकरण करें।
  • इसके बाद लॉग इन के माध्यम से आवेदन पत्र भरें।
  • निर्धारित शुल्क जमा करके आवेदन पत्र का प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

आवेदन शुल्क

क्लर्क के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 1500 रुपये एवं मैनेजमेंट ट्रेनी (MT) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है।