Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नैनीताल बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर समेत कई पदों पर निकली भर्ती, 31 अगस्त तक कर सकते हैं अप्लाई

नैनीताल बैंक में पीओ समेत अन्य पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो 31 अगस्त 2024 तक जारी रहेगी। जो भी अभ्यर्थी स्नातक परास्नातक या संबंधित पदों के लिए योग्यता रखते हैं वे तय तिथियों में ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म भरने के साथ सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 1500 रुपये फीस जमा करनी होगी।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
Nainital Bank Recruitment 2024 के लिए यहां से भरें फॉर्म।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। बैंक में सरकारी नौकरी की तैयारियों में लगे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। नैनीताल बैंक की ओर से प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO), आईटी ऑफिसर, मैनेजर आईटी, चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो निर्धारित अंतिम तिथि 31 अगस्त 2024 तक जारी रहेगी। इस भर्ती के लिए पात्रता रखने वाले अभ्यर्थी तय तिथियों में ऑफिशियल वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। इसके अलावा आप इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से भी आवेदन कर सकते हैं।

कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थी ने पदानुसार ग्रेजुएशन/ पोस्ट ग्रेजुएशन/ कंप्यूटर साइंस, आईटी, साइबर सिक्योरिटी, इलेक्ट्रॉनिक्स/ कम्युनिकेशन आदि में स्नातक/ परास्नातक/ ACA / FCA डिग्री प्राप्त की हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21/ 25 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 32/ 35/ 40 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nainitalbank.co.in पर विजिट करें।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाकर भर्ती से संबंधित आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • नए पोर्टल पर पहले Click here for New Registration क्लिक करें और पंजीकरण कर लें।
  • रजिस्ट्रेशन होने के बाद अन्य डिटेल भरें और हस्ताक्षर, फोटोग्राफ अपलोड करें।
  • निर्धारित एप्लीकेशन शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

एप्लीकेशन फीस

इस भर्ती में आवेदन करने के साथ अभ्यर्थी निर्धारित शुल्क अवश्य जमा करें तभी आपका फॉर्म स्वीकार किया जाएगा। सभी वर्ग के उम्मीदवारों को इस भर्ती में आवेदन पत्र भरने के साथ 1500 रुपये का भुगतान करना होगा। एप्लीकेशन फीस डेबिट कार्ड/ क्रेडिट कार्ड/ नेट बैंकिंग के माध्यम से जमा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण में सरकारी नौकरी, 49 असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी