Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NALCO Recruitment 2024: ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के 277 पदों पर आवेदन आज से शुरू, nalcoindia.com पर करें अप्लाई

नालको में ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (GET) के 277 रिक्त पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू कर दी गयी है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं और योग्यता पूरी करते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 2 अप्रैल निर्धारित है।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Mon, 04 Mar 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
NALCO GET Recruitment 2024 के लिए यहां से करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड (NALCO) में ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी (GET) पदों पर भर्ती निकाली गयी है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 4 फरवरी 2024 से शुरू कर दी गयी है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्यता पूरी करते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

आवेदन पत्र नालको की ऑफिशियल वेबसाइट nalcoindia.com पर जाकर या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भरा जा सकता है। एप्लीकेशन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 2 अप्रैल 2024 निर्धारित की गयी है।

ग्रेजुएट अभ्यर्थी कर सकते हैं अप्लाई

इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों का न्यूनतम 65 प्रतिशत अंकों के साथ फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री/ केमिस्ट्री में पोस्ट ग्रेजुएशन उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग से आने वाले उम्मीदवारों को ऊपरी आयु में छूट प्रदान की जाएगी। आयु की गणना आवेदन की अंतिम तिथि 2 अप्रैल 2024 को ध्यान में रखकर की जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nalcoindia.com पर विजिट करना होगा।
  • वेबसाइट पर मीनू पर जाकर करियर लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अगले पेज पर Apply लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद उम्मीदवारों को न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण करना है।
  • अब लॉग इन के माध्यम से अन्य जानकारी दर्ज करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें।
  • अंत में आवेदन शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

NALCO GET Recruitment 2024-आवेदन पत्र डायरेक्ट लिंक

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी एवं ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रूपये का भुगतान करना होगा। अन्य सभी वर्गों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये निर्धारित किया गया है। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- RPF Recruitment 2024: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स में एसआई एवं कॉन्स्टेबल पोस्ट के लिए आवेदन 15 अप्रैल से, 4660 पदों पर होंगी नियुक्तियां