Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BECIL Recruitment 2024: इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मॉनिटरिंग कमेटी दिल्ली में 231 मॉनिटर और अन्य पदों की भर्ती

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मॉनिटरिंग कमेटी (EMMC) दिल्ली में कंटेंट ऑडिटर सीनियर मॉनिटर मॉनिटर एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट लॉजिस्टिक असिस्टेंट मैसेंजर/प्यून सीनियर शिफ्ट मैनेजर शिफ्ट मैनेजर (टेक्निकल) और सिस्टम टेक्निशियन के कुल 231 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती (BECIL Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना BECIL ने जारी करते हुए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी। आवेदन की आखिरी तारीख 24 जून निर्धारित है।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Updated: Thu, 13 Jun 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
BECIL Recruitment 2024: आधिकारिक वेबसाइट, becil.com पर अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधीन मिनी रत्न कंपनी ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मॉनिटरिंग कमेटी (EMMC) दिल्ली में 200 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा आज यानी बुधवार, 13 जून 2024 को जारी विज्ञापन (सं.463) के अनुसार कंटेंट ऑडिटर, सीनियर मॉनिटर, मॉनिटर, एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट, लॉजिस्टिक असिस्टेंट, मैसेंजर/प्यून, सीनियर शिफ्ट मैनेजर, शिफ्ट मैनेजर (टेक्निकल) और सिस्टम टेक्निशियन के कुल 231 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

BECIL Recruitment 2024: 24 जून तक करें आवेदन

BECIL द्वारा EMMC दिल्ली के लिए विज्ञापित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, becil.com पर अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद करियर सेक्शन में जाना होगा और दिए गए लिंक पंजीकरण करना होगा। पंजीकरण के बाद उम्मीदवार लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन की आखिरी तारीख 24 जून निर्धारित है।

इस दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित 885 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने पर प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए 590 रुपये का शुल्क देना होगा। हालांकि SC, ST, EWS और PWD उम्मीदवारों के लिए शुल्क 531 रुपये ही है और अतिरिक्त पदों के लिए 354 रुपये और देना होगा।

यह भी पढ़ें - IBPS RRB Notification 2024: ग्रामीण बैंकों में करीब 10 हजार पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, आवेदन शुरू

BECIL EMMC भर्ती 2024 के लिए आवेदन से पहले उम्मीदवारों को पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता मानदंडों की जांच कर लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - BoB Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली 459 पदों की बंपर भर्ती, आवेदन शुरू, ये रहा डायरेक्ट लिंक