Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCFL नोएडा में सरकारी नौकरियां, 28 मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित, rfcl.co.in पर करें अप्लाई

उम्मीदवार RCFL नोएडा द्वारा विज्ञापित मैजेटमेंट ट्रेनी की भर्ती (RCFL Noida MT Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट rfcl.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 14 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 14 मार्च 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Updated: Mon, 19 Feb 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
RCFL Noida Recruitment 2024: केमिकल, मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, लॉ और HR विभागों में भर्ती।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। नोएडा (उत्तर प्रदेश) में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबऱ। रामागुण्डम फर्टिलाइजर्स एण्ड केमिकल्स लिमिटेड (RCFL) ने नोएडा के सेक्टर-1 स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस तथा तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के रामागुण्डम में स्थित नीट कोटेड यूरिया प्लांट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती (RCFL Noida Recruitment 2024) के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

RCFL द्वारा हाल ही में 14 फरवरी 2024 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.Rectt/03/2024) के अनुसार केमिकल, मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, लॉ और HR विभागों में कुल 28 मैजेटमेंट ट्रेनी की भर्ती की जानी है। ये सभी भर्तियां नियमित आधार पर होंगे और निर्धारित चयन प्रक्रिया से चयनित उम्मीदवारों को मासिक वेतन कंपनी के ई-1 ग्रेड (रु.40,000 - 1,40,000) के अनुसार दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - ऑयल इंडिया लिमिटेड में इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, 11 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

RFCL Noida Recruitment 2024: rfcl.co.in पर करें अप्लाई

ऐसे में जो उम्मीदवार RCFL नोएडा द्वारा विज्ञापित मैजेटमेंट ट्रेनी की भर्ती (RCFL Noida MT Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, rfcl.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 14 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 14 मार्च 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

RFCL Noida Recruitment 2024: कौन कर सकता है अप्लाई?

RCFL नोएडा द्वारा जारी मैजेटमेंट ट्रेनी भर्ती अधिसूचना के अनुसार आवेदन के लिए उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में बीई/बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 29 फरवरी 2024 को 18 से कम तथा 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, एमबीए किए उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 29 वर्ष है। अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को छूट दी जाएगी।