Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NFL MT Recruitment 2023: राष्ट्रीय उर्वरक लिमिटेड में 74 मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज

नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड द्वारा निकाली गई मार्केटिंग फाइनेंस एण्ड एकाउंट्स और लॉ डिपार्टमेंट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती (NFL MT Recruitment 2023) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए कंपनी के आधिकारिक भर्ती पोर्टल careers.nfl.co.in पर जाएं। इस पेज पर दिए गए विज्ञापन सं.02/2023 के लिए आवेदन लिंक के माध्यम से या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Rishi SonwalUpdated: Fri, 01 Dec 2023 09:48 AM (IST)
Hero Image
NFL MT Recruitment 2023: आवेदन शुल्क 700 रुपये है, जिसका भुगतान आवेदन के समय ही करना होगा।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। केंद्र सरकार की कंपनी में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में से एक राष्ट्रीय उर्वरक लिमिटेड द्वारा तमाम यूनिट/ऑफिस में विभिन्न विभागों में मैनेजमेंट ट्रेनी के कुल 74 पदों पर भर्ती (NFL MT Recruitment 2023) के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन की यह प्रक्रिया आज यानी शुक्रवार, 1 दिसंबर 2023 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे अंतिम क्षणों की इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अप्लाई कर दें।

NFL MT Recruitment 2023: कहां और कैसे करें आवेदन?

नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड द्वारा निकाली गई मार्केटिंग, फाइनेंस एण्ड एकाउंट्स और लॉ डिपार्टमेंट में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए कंपनी के आधिकारिक भर्ती पोर्टल, careers.nfl.co.in पर जाएं। इस पेज पर दिए गए विज्ञापन सं.02/2023 के लिए आवेदन लिंक के माध्यम से या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 700 रुपये है, जिसका भुगतान आवेदन के समय ही करना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग, भूतपूर्व कर्मचारी और विभागीय उम्मीदवारों को शुल्क नहीं भरना है।

NFL MT Recruitment 2023: कौन कर सकता है आवेदन?

राष्ट्रीय उर्वरक लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने विभाग से सम्बन्धित विषय में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ स्नातक या पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या प्रोफेशनल योग्यता (पदों के अनुसार अलग-अलग) उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 31 अक्टूबर 2023 को 18 वर्ष से कम और 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

यह भी पढ़ें - HPSC HCS Prelims 2023: आज से करें हरियाणा पीसीएस परीक्षा के लिए आवेदन; DSP, तहसीलदार समेत 121 पदों की भर्ती