Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NFL Recruitment 2023: एनएफएल में मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, कल से शुरू होंगे आवेदन

National Fertilizers Limited Recruitment 2023 एनएफएल में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन तिथियों को घोषित कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 2 नवंबर 2023 से शुरू कर दी गयी है। योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से 1 दिसंबर 2023 तक आवेदन पत्र भर सकेंगे।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Wed, 01 Nov 2023 01:00 PM (IST)
Hero Image
NFL Recruitment 2023: एनएफएल में मैनेजमेंट ट्रेनी पदों के लिए कल से कर सकेंगे अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। NFL Recruitment 2023: सरकारी नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए जॉब प्राप्त करने का सुनहरा मौका है। नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी के रिक्त पदों को भरने के नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती का एलान किया गया है। नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 2 नवंबर 2023 से शुरू कर दी जायेगी। कल से अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से एनएफएल की ऑफिशियल वेबसाइट nationalfertilizers.com पर जाकर फॉर्म भर सकेंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 1 दिसंबर 2023 निर्धारित की गयी है। आवेदन से पहले उम्मीदवार एक बार योग्यता अवश्य चेक कर लें।

National Fertilizers Limited Recruitment 2023: भर्ती विवरण

एनएफएल की ओर से यह भर्ती मैनेजमेंट ट्रेनी के अंतर्गत निकाली गयी है। इसमें से मैनेजमेंट ट्रेनी (मार्केंटिंग) के लिए 60 पद, मैनेजमेंट ट्रेनी (F&A) के लिए 10 पद और मैनेजमेंट ट्रेनी (लॉ) के लिए 4 पद निर्धारित हैं। इस प्रकार से इस भर्ती के जरिये कुल 74 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

NFL Vacancy 2023: कैसे कर सकेंगे आवेदन

जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे एनएफएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपको सब पहले वेबसाइट के होम पेज पर करियर के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद रिक्रूटमेंट इन एनएफएल पर जाएं। अब यहां आवेदन के लिंक पर क्लिक करके आप ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकेंगे।

अगर अभ्यर्थी भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी चाहते हैं तो वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

यह भी पढ़ें- NLC India Recruitment 2023: एनएलसी इंडिया लिमिटेड में 877 पदों पर अप्रेंटिसशिप का मौका, आवेदन हुए शुरू