Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NIACL AO Recruitment 2024: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर पदों पर आवेदन शुरू, यहां से करें अप्लाई

NIACL में जर्नलिस्ट के 120 पद और अकाउंट्स के 50 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 सितंबर से शुरू होकर 29 सितंबर 2024 तक पूर्ण की जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी इन निर्धारित तिथियों में ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भर सकते हैं। इस भर्ती के लिए फेज 1 एग्जाम का आयोजन 13 अक्टूबर 2024 को करवाया जाएगा।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Tue, 10 Sep 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
NIACL AO Recruitment 2024 के लिए यहां से भरें फॉर्म।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। द न्यू इंडिया एश्योरन्स कंपनी लिमिटेड (NIACL) की ओर से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (AO) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के साथ ही भर्ती के लिए आवेदन तिथियों की घोषणा भी कर दी गई है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए पात्रता पूरी करते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से 29 सितंबर तक फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म लिंक ऑफिशियल वेबसाइट newindia.co.in पर उपलब्ध करवा दिया गया है। भर्ती से जुड़ी विस्तृत डिटेल आप यहां से चेक कर सकते हैं।

कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में जर्नलिस्ट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का किसी भी विषय/ स्ट्रीम में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएट/ पोस्ट ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। इसके अलावा अकाउंट्स पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थी ने चार्टर्ड एकाउंटेंट (ICAI)/ कॉस्ट एवं मैनेजमेंट अकाउंट्स में बैचलर या मास्टर डिग्री/ एमबीए/ PGDM फाइनेंस/ एमकॉम किया हो। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को प्रतिशतता में 5 फीसदी अंकों की छूट दी गई है।

शैक्षिक योग्यता के अलावा अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को ऊपरी आयु में नियमानुसार छूट दी जाएगी। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आयु की गणना 1 सितंबर को ध्यान में रखकर की जाएगी।

भर्ती विवरण

NIACL की ओर से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (AO) के कुल 170 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें से जर्नलिस्ट के लिए कुल 120 पद और अकाउंट्स के लिए 50 पद आरक्षित हैं।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती के लिए आवेदन शुरू होते ही अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करेंगे। इसके बाद अभ्यर्थी पहले पंजीकरण लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन कर लेंगे। पंजीकरण होने के बाद अभ्यर्थी अन्य डिटेल, हस्ताक्षर, फोटोग्राफ आदि अपलोड करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें। अंत में अभ्यर्थी निर्धारित शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म को सबमिट कर दें।

NIACL AO Recruitment 2024 आवेदन लिंक

आवेदन शुल्क जनरल/ ओबीसी/ ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 850 रुपये तय किया गया है वहीं एससी/ एसटी/ पीएच के लिए 100 रुपये निर्धारित है। एप्लीकेशन फीस ऑनलाइन माध्यम से जमा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- BIS Recruitment 2024: भारतीय मानक ब्यूरो में स्टेनोग्राफर, पर्सनल असिस्टेंट समेत कई पदों पर भर्ती का एलान, 30 सितंबर तक कर सकते हैं अप्लाई