Move to Jagran APP

NIEPMD Recruitment 2024: असिस्टेंट प्रोफेसर, लेक्चरर, स्पेशल एजुकेटर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, यहां जानें डिटेल

NIEPMD में असिस्टेंट प्रोफेसर लेक्चरर स्पेशल एजुकेटर समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे केवल ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट niepmd.tn.nic.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन के साथ अभ्यर्थियों को 590 रुपये शुल्क जमा करना होगा। एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Published: Sun, 30 Jun 2024 01:41 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 01:41 PM (IST)
NIEPMD Recruitment 2024 के लिए यहां से करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय बहुविकलांग व्यक्तियों के सशक्तिकरण संस्थान (NIEPMD) की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर, लेक्चरर, स्पेशल एजुकेटर समेत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती का एलान किया गया है। जो भी अभ्यर्थी सरकारी नौकरी की खोज में हैं और इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में प्रकाशित होने के बाद 21 दिन तय की गई है।

अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म NIEPMD की ऑफिशियल वेबसाइट niepmd.tn.nic.in पर जाकर भर सकते हैं। आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर भी आवेदन का डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवाया गया है, जिस पर क्लिक करके आप आसानी से फॉर्म भर सकते हैं।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थियों ने पदानुसार संबंधित क्षेत्र में पीजी डिग्री/ एमबीबीएस/ डिप्लोमा (जीएनएम)/ डीफार्मा/ बीएससी नर्सिंग/ 10+2/ITI आदि किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की आवेदन की अंतिम तिथि तक अधिकतम आयु 56 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर करियर सेक्शन में जाएं। यहां भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें और नए पेज पर पहले Don't Have a Account? Register Here पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी लॉग इन क्रेडेंशियल दर्ज करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें। अंत में अभ्यर्थी निर्धारित शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

  • NIEPMD Recruitment 2024 Application Form Link
  • अधिसूचना डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

कितना लगेगा शुल्क

इस भर्ती में शामिल होने के लिए एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फॉर्म भरने के साथ 590 रुपये (GST सहित) का भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें- Apprentice 2024: मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स में अप्रेंटिसशिप पदों पर हो रही भर्ती, जल्द कर लें अप्लाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.