Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NIT Patna Recruitment 2023: एनआईटी पटना ने टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर निकाली वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

NIT Patna Recruitment 2023 एनआईटी पटना की ओर से जारी आधिकारिक सूचना में कहा गया है कि कुल 19 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें यूआर कैटेगिरी के लिए 08 ईडब्लूएस 01 और ओबीसी एनसीएल के 05 पदों पर नियुक्तयां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Wed, 03 May 2023 09:53 AM (IST)
Hero Image
NIT Patna Recruitment 2023: एनआईटी पटना ने टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली है।

एजुकेशन डेस्क। NIT Patna Recruitment 2023: नेशनल इंस्ट्टीयूट ऑफ टेक्नोलॉजी पटना (National Institute of Technology Patna, NIT Patna) ने टेक्निकल असिस्टेंट (Technical Assistant) के पदों पर भर्ती निकाली है। फिलहाल, इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने के इच्छुक उम्मीदवारों को एनआईटी पटना की आधिकारिक वेबसाइट https://www.nitp.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने की अंतिम तिथि 18 मई, 2023 है। कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

NIT Patna Recruitment 2023: ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 22 अप्रैल 2023

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 18 मई 2023

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

एनआईटी पटना की ओर से जारी आधिकारिक सूचना में कहा गया है कि कुल 19 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें, यूआर कैटेगिरी के लिए 08, ईडब्लूएस 01 और ओबीसी एनसीएल के 05 पदों पर नियुक्तयां की जाएंगी। वहीं, एससी के 03 और एसटी 01 और पीडब्लूडी 01 कैटेगिरी के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आवेदन करने से पहले कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे एजुकेशन क्वालिफिकेशन, आयु सीमा सहित अन्य डिटेल्स की जांच कर लें। इसके बाद ही आवेदन करें। 

 NIT Patna Recruitment 2023: ये होगी फीस

यूआर / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी से संबंधित आवेदकों को 400.00 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। यह फीस नॉन-रिफंडेबल होगी। वहीं, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग से संबंधित आवेदकों को 200.00 रुपये देना होगा। इसके अलावा, पीडब्ल्यूडी श्रेणी के कैंडिडेट्स को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

यह भी पढ़ें: UPSC Recruitment 2023: जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर अपलाई करने का आज आखिरी मौका, फीमेल के लिए आवेदन फ्री