Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NMDC Recruitment 2024: एनएमडीसी लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर हो रही भर्ती, 18 जुलाई तक आवेदन का मौका

एनएमडीसी लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर भर्ती चल रही है जिसमें शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 18 जुलाई 2024 तय की गई है। जो अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से तय तिथि के अंदर ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। इस भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पदानुसार 60/ 90 हजार रुपये प्रतिमाह प्रदान किये जाएंगे।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Sat, 06 Jul 2024 12:35 PM (IST)
Hero Image
NMDC Recruitment 2024 के लिए यहां से भरें आवेदन पत्र।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय खनिज विकास निगम लिमिटेड (NMDC Ltd) की ओर से एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के 81 रिक्त पदों पर भरने के लिए भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रॉसेस 18 जुलाई तक जारी रहेगी। ऐसे में जो अभ्यर्थी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और इस भर्ती के लिए पात्रता पूरी करते हैं वे तय तिथियों के अंदर ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन माध्यम से www.nmdc.co.in पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भरा जा सकता है।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थी ने सिविल/ इलेक्ट्रिकल/ मैकेनिकल में इंजीनियरिंग डिग्री/ संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन- पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री/ डिप्लोमा/ लॉ डिग्री आदि किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 18 जुलाई 2024 को ध्यान में रखते हुए 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। पात्रता की विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थी एक बार नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए आपको सबसे पहले एनएमडीसी की आधिकारिक वेबसाइट nmdc.co.in पर जाना होगा।
  • वेबसाइट के होम पेज पर मीनू में जाकर आपको करियर लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपको भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब नए पेज पर पहले आपको Fresh Candidate (CLICK HERE) to Create Log In पर क्लिक करना है और पंजीकरण करना होगा।
  • रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी Already Logged In Candidate (CLICK HERE) पर क्लिक करके अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें।

कितना मिलेगा वेतन

इस भर्ती में पोस्ट कॉलिफिकेशन 4 वर्ष का अनुभव रखने वाले चयनित उम्मीदवारों को 60 हजार रुपये प्रति महीना वेतन प्रदान किया जायेगा वहीं 6 वर्ष का अनुभव रखने वाले चयनित उम्मीदवारों को 90 हजार रुपये प्रति माह सैलरी प्रदान की जाएगी।

यह भी पढ़ें- UPSSSC Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश में बीसीजी टेक्नीशियन के 255 पदों पर होगी भर्ती, नोटिफिकेशन हुआ जारी