Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ONGC Recruitment 2022: ओएनजीसी में ग्रेजुएट ट्रेनी के 800 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, ये है लास्ट डेट

ONGC Recruitment 2022 ऑयल और नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation Limited ONGC) की ओर से जारी सूचना के अनुसार ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन गेट परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 07:50 AM (IST)
Hero Image
ऑयल और नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। ONGC Recruitment 2022: ऑयल और नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation Limited, ONGC), Green Hills, Tel Bhawan, Dehradun) ने ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर भर्ती निकाली है। ONGC ने यह भर्ती engineering और geoscience में निकाली है। इस नियुक्ति प्रक्रिया के माध्यम से कुल 871 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने की तारीख 12 अक्टूबर, 2022 है। उम्मीदवार ध्यान दें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

ये हैं महत्वपूर्ण तिथियां 

  • ऑनलाइन आवेदन की तारीख- 22 सितंबर 2022
  • आवेदन की आखिरी तारीख- 12 अक्टूबर 2022

ONGC Recruitment 2022: ऑयल और नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर ऐसे करें अप्लाई 

ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइटongcindia.com पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर करियर टैन पर क्लिक करें।

अब, GATE-2022 22 सितंबर, 2022 लिंक के माध्यम से Geoscience & Engineering disciplines (E1 Level) (E1 स्तर) में GT की भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण पर क्लिक करें। इसके बाद, आवेदन पत्र भरें और शुल्क का भुगतान करें। अब सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक हार्ड कॉपी प्राप्त करें। 

ये होगी फीस 

ऑयल और नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी श्रेणी के लिए, आवेदन शुल्क 300 है। वहीं एसटी / एससी या पीडब्ल्यूबीडी हैं के पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।इसके अलावा, भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइटongcindia.com की विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं।