Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna High Court Recruitment: पटना हाईकोर्ट पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, ये है लास्ट डेट

Patna High Court Recruitment 2023 जारी अधिसूचना के अनुसार कुल 36 पदों पर की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन के लिए अनारक्षित और ईडब्ल्यूएस (पुरुष) की आयु 37 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं अनारक्षित एवं ईडब्ल्यूएस (महिला) के लिए आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित की गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 सितंबर 2023 है।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Sat, 09 Sep 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
Patna High Court Recruitment: पटना हाईकोर्ट पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए फटाफट करें आवेदन (image- freepik)

एजुकेशन डेस्क। Patna High Court Recruitment 2023: अगर आप पटना हाईकोर्ट पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए काम की अपडेट है। उच्च न्यायालय की ओर से इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया 18 सितंबर, 2023 को समाप्त होने वाली है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं और अभी तक नहीं कर पाएं हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे फटाफट जाकर ऑफिशियल वेबसाइट https://patnahighcourt.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी यह बात न भूलें कि लास्ट डेट के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं होगा। इसलिए समय रहते अप्लाई कर दें।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंपर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना  

Patna High Court Recruitment 2023: ये हैं अहम तिथियां 

इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरु होने की तिथि- 28 अगस्त 2023

इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि- 18 अगस्त 2023

Patna High Court Recruitment 2023: कुल 36 पदों पर होंगी नियुक्तियां  

जारी अधिसूचना के अनुसार, कुल 36 पदों पर की जाएंगी। आवेदन के लिए अनारक्षित और ईडब्ल्यूएस (पुरुष) की आयु 37 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं, अनारक्षित एवं ईडब्ल्यूएस (महिला) के लिए आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित की गई है। इसके अलावा, OH (locomotor) EWS/EBC/BC/SC/ST वर्ग के लिए उम्मीदवारों की आयु 47 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Patna High Court Recruitment 2023: इन निर्देशों का ध्यान रखें ध्यान

जारी अधिकारिक सूचना में यह गया है कि पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकर किए जाएंगे। अन्य किसी माध्यम से एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जायेगा। इसके अलावा, एप्लीकेशन फॉर्म भरते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन पत्र को पूरी सावधानी के साथ भरें, क्योंकि अगर अगर आवेदन पत्र में कोई भी गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर इसे रिजेक्ट कर दिया जाएगा।