Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PGCIL Recruitment 2023: पीजीसीआईएल इंजीनियर ट्रेनी पदों पर आवेदन का आज अंतिम दिन, जल्द कर लें अप्लाई

PGCIL Power Grid Recruitment 2023 पीजीसीआईएल की ओर से इंजीनियरिंग ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 10 नवंबर 2023 निर्धारित है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में भाग ले रहे हैं वे तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट या इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आवेदन पत्र भर सकते हैं। आज के बाद आवेदन विंडो बंद हो जाएगी।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Fri, 10 Nov 2023 08:48 AM (IST)
Hero Image
PGCIL Recruitment 2023 के लिए आज तक www.powergrid.in पर कर सकते हैं अप्लाई।

जॉब डेस्क नई दिल्ली। PGCIL Recruitment 2023: पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) की ओर से इंजीनियर ट्रेनी के 184 रिक्त पदों पर भर्ती चल रही है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 10 नवंबर 2023 निर्धारित की गयी है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने किसी कारणवश अभी तक भर्ती में भाग लेने के लिए आवेदन नहीं किया है वे बिना अंतिम समय का इंतजार करते हुए तुरंत ही एप्लीकेशन फॉर्म भर लें। कल के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज हो जाएगी। आवेदन पत्र पीजीसीआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट www.powergrid.in पर उपलब्ध है जहां से आप ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।

PGCIL Power Grid Recruitment 2023: कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों ने मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों/ सीजीपीए के साथ बीई/ बीटेक/ बीएससी इंजीनियरिंग किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 28 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी।

PGCIL Recruitment 2023: कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in पर जाएं।
  • इसके बाद अभ्यर्थी करियर बटन पर क्लिक करके जॉब ओपनिंग पर क्लिक करें।
  • अब यहां Recruitment of Engineer Trainees-2023 through GATE 2023 भर्ती के नीचे Apply Online Link पर क्लिक करें।
  • इसके बाद अभ्यर्थी पहले रजिस्ट्रेशन कर लें और बाद में पूर्ण जानकारी भरकर आवेदन पत्र सबमिट कर दें।
  • पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र का अंत में एक प्रिंटआउट अवश्य निकाल लें।

PGCIL Power Grid Recruitment 2023 Application Form Direct Link

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करने के साथ ही उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- UP NHM Result 2023 Out: यूपी एनएचएम ANM, फार्मासिस्ट भर्ती रिजल्ट upnrhm.gov.in पर घोषित, ये रहा डायरेक्ट लिंक