Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PGCIL Recruitment 2023: फौरन करें पीजीसीआईएल जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी भर्ती के लिए आवेदन, आज है लास्ट डेट

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से निकाली गई जूनियर टेक्नीशियन भर्ती के लिए (PGCIL Junior Technician Trainee Recruitment 2023) एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/Ex-SM उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। वहीं अन्य सभी उम्मीदवारों से 200 रुपये फीस देनी होगी। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 203 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Tue, 12 Dec 2023 02:50 PM (IST)
Hero Image
PGCIL Recruitment 2023: फौरन करें पीजीसीआईएल जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी भर्ती के लिए आवेदन, आज है लास्ट डेट

 जॉब डेस्क, नई दिल्ली। पीजीसीआईएल जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख आज है। पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ( Power Grid Corporation of India Limited, PGCIL, PGCIL Recruitment 2023) की ओर निकाली गई जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी भर्ती के लिए आज, 12 दिसंबर, 2023 को एप्लीकेशन विंडो बंद कर दी जाएगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं और अभी तक नहीं कर पाए हैं, वे फौरन ऐसा कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in पर जाकर अप्लाई करना होगा।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

PGCIL Recruitment 2023: कुल 203 पदों पर होंगी नियुक्तियां 

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल 203 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त तकनीकी बोर्ड/संस्थान से इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में आईटीआई (इलेक्ट्रिकल) उत्तीर्ण प्रमाणन होना चाहिए। इसकके अलावा, अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन की जांच करनी चाहिए।

PGCIL Recruitment 2023: ये मांगी है आयु सीमा

इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 12 दिसंबर, 2023 को अधिकत आयु सीमा 27 वर्ष होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट नियमानुसार दी जाएगी।

PGCIL Recruitment 2023: ये देनी होगी फीस

इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/Ex-SM उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। वहीं, अन्य सभी उम्मीदवारों से 200 रुपये फीस देनी होगी। वहीं, पीजीसीआईएल जूनियर टेक्नीशियन ट्रेनी भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in पर विजिट करना चाहिए। इससे उन्हें फुल डिटेल मिले सकेगी। 

यह भी पढ़ें: JNU Recruitment 2023: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी ने फैकल्टी के पदों पर निकाली भर्ती, 29 दिसंबर तक करें आवेदन