Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSPCL Recruitment 2024: असिस्टेंट सब स्टेशन अटेंडेंट एवं मैकेनिक पदों पर आवेदन शुरू, 433 पदों के लिए 26 मार्च तक कर सकते हैं अप्लाई

पंजाब स्टेट पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) ने असिस्टेंट सब स्टेशन अटेंडेंट (ASSA) एवं मैकेनिक पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है जो 26 मार्च 2024 तक जारी रहेगी। योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए तय तिथियों में केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। फॉर्म भरने से पहले पात्रता अवश्य जांच लें।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Wed, 06 Mar 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
PSPCL Recruitment 2024 के लिए यहां से करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तलाश रहे युवाओं के लिए बड़ा मौका है। पंजाब स्टेट पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSPCL) की ओर से असिस्टेंट सब स्टेशन अटेंडेंट (ASSA) एवं मैकेनिक के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए योग्यता पूरी करते हैं वे बिना देरी करते हुए ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया पीएसपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट pspcl.in पर जाकर पूरी की जा सकती है। इसके साथ ही आप इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी फॉर्म भर सकते हैं।

इस तरीके से भरें एप्लीकेशन फॉर्म

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट pspcl.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको भर्ती से संबंधित रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपको संबंधित नोटिफिकेशन नंबर को सेलेक्ट करना है।
  • इसके बाद पहले न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें।
  • इसके बाद रजिस्टर्ड कैंडिडेट पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें।
  • अंत में निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन करने के साथ ही निर्धारित शुल्क जमा करना आवश्यक है। जनरल, ओबीसी एवं ईडब्ल्यूएस वर्ग को जीएसटी शुल्क सहित 1416 रुपये जमा करना होगा वहीं एससी, एसटी एवं पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थियों को जीएसटी शुल्क सहित कुल 885 रुपये का भुगतान करना होगा।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 433 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं। इसमें से सिस्टेंट सब स्टेशन अटेंडेंट (ASSA) के लिए 408 पद और मैकेनिक के लिए 25 पद आरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें- UPSC EPFO PA Recruitment 2024: यूपीएससी पर्सनल असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन कल से होंगे शुरू, upsc.gov.in पर कर सकेंगे अप्लाई