Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSSSB Recruitment 2023: लॉ ऑफिसर, सीनियर असिस्टेंट सहित अन्य पदों के लिए पुनः शुरू हुए आवेदन, ये रही डिटेल

पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (PSSSB) की ओर से लॉ ऑफिसर सीनियर असिस्टेंट क्वालिटी मैनेजर सहित अन्य पदों के लिए होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पुनः शुरू कर दी गयी है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर निर्धारित अंतिम तिथि 4 दिसंबर 2023 तक ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Tue, 28 Nov 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
PSSSB Recruitment 2023 के लिए पुनः शुरू रजिस्ट्रेशन, 4 दिसंबर तक कर सकते हैं अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। सरकारी नौकरी ढूंढ रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (PSSSB) की ओर से लॉ ऑफिसर, सीनियर असिस्टेंट, क्वालिटी मैनेजर, जूनियर ऑडिटर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 अक्टूबर 2023 तक पूर्ण की गयी है। लेकिन अब इस भर्ती के लिए अब पीएसएसएसबी की ओर से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पुनः शुरू कर दी गयी है। पुनः आवेदन शुरू होने के साथ ही विभाग की ओर से पदों में भी बढ़ोत्तरी की गयी है।

ऐसे उम्मीदवार जो पहले इस भर्ती में भाग नहीं ले सके थे उनके लिए अब एक और मौका है। इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार 28 नवंबर 2023 से लेकर 4 दिसंबर 2023 तक पुनः आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र ऑफिशियल वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भरा जा सकता है।

PSSSB Recruitment 2023 Punjab: कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों ने पदानुसार मैट्रिकुलेशन/ 10+2/ संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन डिग्री/ पीजी डिग्री/ इंजीनियरिंग डिग्री आदि किया हो। इसके साथ ही 1 जनवरी 2023 के अनुसार अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 37 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी।

PSSSB Recruitment 2023 Application Form Direct Link

PSSSB Sr Asst, Law Officer & Other Recruitment 2023: भर्ती विवरण

आपको बता दें कि पहले यह भर्ती कुल 157 पदों के लिए निकाली गयी थी जिसमें अब 68 पदों की बढ़ोत्तरी की गयी है। अब इस भर्ती के माध्यम से कुल 225 पद भरे जाएंगे।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये, एससी/ एसटी/ ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 250 रुपये, पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स के लिए 500 रुपये और ईएसएम एवं डिपेंडेंट उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये शुल्क तय किया गया है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- NHM Gujarat Recruitment 2023: इस राज्य में मेडिकल ऑफिसर, CHO सहित विभिन्न पदों पर हो रही भर्ती, पढ़ें डिटेल