Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSSSB Recruitment 2023: पीएसएसएसबी जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए आज ही करें आवेदन, ये है फीस जमा करने की लास्ट

PSSSB Recruitment 2023 पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड की ओर से आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को फीस जमा करने के लिए कुछ और दिनों का मौका दिया जाएगा। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी सूचना के अनुसार इन पदों के लिए उम्मीदवार 23 अक्टूबर 2023 तक फीस जमा कर सकते हैं। हालांकि अभ्यर्थी यह बात न भूलें कि अंतिम तिथि के बाद कोई अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Fri, 20 Oct 2023 07:29 AM (IST)
Hero Image
PSSSB Recruitment 2023: पीएसएसएसबी जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए आज ही करें आवेदन।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। PSSSB Recruitment 2023: पीएसएसएसबी जूनियर इंजीनियर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज है। पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Punjab Subordinate Services Selection Board) कल, 20 अक्टूबर को विज्ञापन संख्या 6/2023 के तहत जूनियर इंजीनियर (सिविल) और सीनियर असिस्टेंट ग्रुप बी के पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर देगा। अब ऐसे में, जिन उम्मीदवारों को इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना है और वे योग्य भी हैं अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उन्हें आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

PSSSB Recruitment 2023: पीएसएसएसबी जूनियर इंजीनियर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए इस डेट तक जमा करें फीस 

पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड की ओर से आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को फीस जमा करने के लिए कुछ और दिनों का मौका दिया जाएगा। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी सूचना के अनुसार, इन पदों के लिए उम्मीदवार 23 अक्टूबर, 2023 तक फीस जमा कर सकते हैं। हालांकि, अभ्यर्थी यह बात न भूलें कि अंतिम तिथि के बाद कोई अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा। सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है, इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच कर लें। इसके बाद ही आवेदन करें। 

Steps to apply for PSSSB JE Civil vacancies 2023: पीएसएसएसबी जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद,

होमपेज पर 'एप्लीकेशन' टैब पर क्लिक करें। अब विज्ञापन संख्या 06/2023 पर क्लिक करें। अब लॉगइन करें और फॉर्म भरें। अब दस्तावेज़ अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें। अब डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें।

यह भी पढ़ें: NBEMS Recruitment 2023: एनबीईएमएस ने लॉ ऑफिसर सहित अन्य पदों पर निकाली भर्ती, 9 नवंबर तक करें आवेदन