Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Railway Recruitment: उत्तर रेलवे मुरादाबाद डिविजन में 36 पदों के लिए इंटरव्यू कल, रहें ऑनलाइन वॉट्सऐप पर

Railway Recruitment ऑनलाइन इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को अपने वॉट्सऐप या जूम या अन्य निर्धारित प्लेटफॉर्म रेलवे द्वारा निर्धारित समय पर ऑनलाइन रहना होगा।

By Rishi SonwalEdited By: Updated: Wed, 29 Apr 2020 08:11 AM (IST)
Hero Image
Railway Recruitment: उत्तर रेलवे मुरादाबाद डिविजन में 36 पदों के लिए इंटरव्यू कल, रहें ऑनलाइन वॉट्सऐप पर

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Railway Recruitment 2020: उत्तर रेलवे ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए मुरादाबाद डिविजन के अंतर्गत नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों के लिए उत्तर रेलवे द्वारा वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन, 30 अप्रैल 2020 को किया जा रहा है। उत्तर रेलवे ने लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए उम्मीदवारों को वॉट्सऐप या अन्य डिजिटल माध्यमों से इंटरव्यू में भाग लेने का मौका दिया है।

उत्तर रेलवे द्वारा 22 अप्रैल 2020 को जारी नोटिस के अनुसार, निर्धारित योग्यता मानदंड रखने वाले उम्मीदवार 30 अप्रैल को सुबह 10 बजे से आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में सीधे भाग ले सकते हैं। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को डीआरएम ऑफिस कॉन्फ्रेंस हॉल, नॉर्दर्न रेलवे, मुरादाबाद में उपस्थित होना होगा,जबकि वेब बेस्ड यानि ऑनलाइन इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को अपने वॉट्सऐप या जूम या अन्य निर्धारित प्लेटफॉर्म रेलवे द्वारा निर्धारित समय पर ऑनलाइन रहना होगा।

वॉक-इन-इंटरव्यू यानि ऑनलाइन इंटरव्यू दोनों ही मामलों में उम्मीदवारों को इंटरव्यू में भाग लेने से पहले रेलवे द्वारा जारी किये अप्लिकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भर कर और मांगे गये डॉक्युमेंट्स की स्कैन कॉपियों को एक पीडीएफ फाइल बनाकर दिये गये ईमेल आईडी, drdineshmohan67@gmail.com और nersonneldenartmentmb@gmail.com पर मेल करना होगा। आवेदन को ईमेल से जमा कराने की अंतिम तिथि 26 अप्रैल 2020 है। ध्यान रखें कि ईमेल शाम 6 बजे तक दिये गये ईमेल आईडी पर पर रिसीव हो जाए।

यह भी पढ़ें - Sarkari Naukri 2020: लॉक डाउन में घर बैठे करें इन 1500 सरकारी नौकरियों के लिए अप्लाई, व्हाट्सऐप्प इटरव्यू का भी ऑप्शन

वहीं, वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को सभी प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों के साथ-साथ, स्व-प्रमाणित प्रतिलिपियां और दो पासपोर्ट साइज फोटो साथ ले जाने होंगे। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

उत्तर रेलवे के मुराबाद डिविजन में नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट के इन पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती तीन माह के लिए की जानी है।

रिक्ति से संबंधित विवरण

-पद का नाम - नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट

-पदों की संख्या – 36

-सैलरी – 7वें वेतन आयोग के लेवल-7 के अनुरूप + अन्य लागू भत्ते भी दिये जाएंगे।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड