Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sainik School Recruitment 2023: सैनिक स्कूल में काउंसलर समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, जानें डिटेल

Sainik School Goalpara Recruitment 2023 जारी सूचना के अनुसार कुल 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें पीजीटी मैथ्स के 1 पद और नर्सिंग असिस्टेंट के 1 पद पर भर्ती की जाएगी। वहीं एलडीसी के 2 पद औ वार्ड बॉय 3 के खाली पद को भरा जाएगा। इसके अलावा लैब असिस्टेंट के 2 और काउंसलर के 1 पद को भरा जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Sat, 21 Oct 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
Sainik School Goalpara Recruitment 2023: सैनिक स्कूल गोपलपारा ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। Sainik School Goalpara Recruitment 2023: सैनिक स्कूल जॉब का शानदार मौका दे रहा है। सैनिक स्कूल गोपलपारा ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इनमें पीजीटी, नर्सिंग असिस्टेंट, एलडीसी, वाडॅ ब्वॉय, लैब असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 03 नवंबर, 2023 है। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट sainikschoolgoalpara.org पर जाकर डिटेल्ड नोटिफिकेशन चेक करना चाहिए। 

Sainik School Goalpara Recruitment 2023: कुल इतने पदों पर होंगी नियुक्तियां 

जारी सूचना के अनुसार, कुल 14 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें पीजीटी मैथ्स के 1 पद और नर्सिंग असिस्टेंट के 1 पद पर भर्ती की जाएगी। वहीं, एलडीसी के 2 पद औ वार्ड बॉय 3 के खाली पद को भरा जाएगा। इसके अलावा, लैब असिस्टेंट के 2 और काउंसलर के 1 पद को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुसार ही आवेदन करें, क्योंकि सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा सहित अन्य नियम और शर्तें अलग-अलग हैं। इसलिए पहले सूचना को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर आवेदन करें। 

Sainik School Goalpara Recruitment 2023: ऐसे होगा सेलेक्शन

पीजीटी (गणित), काउंसलर, बैंड मास्टर, आर्ट एंड क्राफ्ट टीचर, और लैब सहायक के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, प्रदर्शन और साक्षात्कार के आधार पर होगा। वहीं, नर्सिंग असिस्टेंट/नर्सिंग सिस्टर (महिला) के पदों पर भी लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से होगा। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

यह भी पढ़ें: SOL, DU Recruitment 2023: ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी का बढ़िया मौका, डीयूएसओएल में निकली है भर्ती, चेक करें अपडेट

यह भी पढ़ें: EMRS Recruitment 2023: टीजीटी, पीजीटी, प्रिंसिपल सहित नॉन टीचिंग पदों पर तुरंत कर लें आवेदन, आज है लास्ट डेट