Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SBI PO Exam 2023: एसबीआई पीओ भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, आज बंद हो जाएगी एप्लीकेशन विंडो

SBI PO Recruitment 2023 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से प्रॉबेशनरी ऑफिसर (PO) के 2000 पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती में आवेदन की अंतिम तिथि 3 अक्टूबर 2023 निर्धारित है इसलिए जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है और इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे तुरंत ही ऑनलाइन माध्यम से वेबसाइट या इस पेज पर दिए लिंक से अप्लाई कर सकते हैं।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Tue, 03 Oct 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
SBI PO Exam 2023 के लिए आज तक ही कर सकते ऑनलाइन आवेदन।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। SBI PO Exam 2023: बैंक भर्ती का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से प्रॉबेशनरी ऑफिसर (PO) के पदों पर निकाली गयी भर्ती में शामिल होने का अंतिम मौका है। एसबीआई पीओ भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 3 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगी। इसलिए ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने अभी तक इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन नहीं किया वे तुरंत ही एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट bank.sbi या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि कल के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी।

SBI PO Application 2023: एसबीआई पीओ ऑनलाइन फॉर्म भरने के मुख्य बिंदु

  • इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार स्वयं ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन से जुड़े बिंदु यहां दिए जा रहे हैं इनको फॉलो कर आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं।
  • आवेदन करने के लिए सबसे पहले एसबीआई की आधिकरिक वेबसाइट पर विजिट करें।
  • होम पेज पर RECRUITMENT OF PROBATIONARY OFFICERS पर जाएं और Apply Online Link पर क्लिक करें।
  • अब सबसे पहले Click here for New Registration लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन कर लें।
  • इसके बाद अन्य जानकारी दर्ज करें और फोटोग्राफ, सिग्नेचर अपलोड करें।
  • एप्लीकेशन फीस जमा करें और फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल लें।

SBI PO Application Form 2023 Direct Link

SBI PO Recruitment 2023: कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से किसी भी स्ट्रीम में स्नातक उत्तीर्ण हों। ग्रेजुएशन के अंतिम वर्ष में पढ़ रहे उम्मीदवार भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी।

यह भी पढ़ें- SBI Clerk 2023 Notification: एसबीआई क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन, ये रहेगी योग्यता