Move to Jagran APP

माता वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड में सेवादारों के पदों पर निकली भर्ती, 12वीं उत्तीर्ण अभ्यर्थी कर सकते हैं अप्लाई

श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (SMVDSB) की ओर से सेवादारों के पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर ऑफलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शमिल होना चाहते हैं वे तुरंत ही ऑफलाइन माध्यम से निर्धारित पते पर आवश्यक दस्तावेजों सहित फॉर्म भेज सकते हैं।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavPublished: Fri, 22 Dec 2023 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2023 06:10 PM (IST)
SMVDSB Recruitment 2023: माता वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड में सेवादारों के पदों पर 6 जनवरी तक कर सकते हैं अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। सरकारी नौकरी के साथ ही सेवा का भाव रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ा मौका है। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (SMVDSB) की ओर से SMVD गुरुकुल चरण पादुका, कटरा में सेवादारों के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया भी ओपन कर दी गयी है।

ऐसे अभ्यर्थी जो 12वीं कक्षा उत्तीर्ण हैं और इस भर्ती में भाग लेने के इच्छुक हैं वे तुरंत ही ऑफलाइन माध्यम से आवेदन पत्र निर्धारित पते भेज सकते हैं। आवेदन पत्र निर्धारित पते पर पहुंचने की अंतिम तिथि 6 जनवरी 2024 निर्धारित है। इस तिथि के बाद आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

SMVDSB Recruitment 2023: आवेदन के लिए आवश्यक दस्तावेज

इस भर्ती में आवेदन पत्र भरने के साथ ही कुछ निर्धारित आवश्यक दस्तावेज भेजे आवश्यक है। आवेदन पत्र के साथ ही अभ्यर्थियों को पूर्ण बायो डाटा के साथ भरा गया ओरिजिनल आवेदन पत्र, शैक्षिक सर्टिफिकेट/ डिग्री, एक्सपीरियंस सर्टिफकेट, आयु से संबंधित प्रूफ (सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी), 2 सेल्फ अटेस्टेड पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ अटैच करना होगा।

इसके साथ ही अभ्यर्थी को 200 रुपये का ओरिजिनल डिमांड ड्राफ्ट भी आवेदन पत्र के साथ अटैच करके निर्धारित पते पर भेजना होगा।

SMVDSB Recruitment 2023 Notification डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 

SMVDSB Recruitment 2023: कितना मिलेगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती में सेवादारों के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पे-लेवल 1 के अनुसार वेतन प्रदान किया जाएगा। इस पे लेवल के अनुसार उम्मीदवारों को 14700 रुपये से 47100 रुपये तक प्रदान किये जाएंगे।

SMVDSB Recruitment 2023: यहां से प्राप्त करते रहें जानकारी

इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवार समय- समय पर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (SMVDSB) की ऑफिशियल वेबसाइट www.maavaishnodevi.org पर विजिट अवश्य करते रहें, क्योंकि इस भर्ती से संबंधित सभी जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर ही जारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- UP Police Bharti 2024: यूपी पुलिस में 12 हजार से ज्यादा पदों पर महिलाओं की होगी नियुक्ति, नोटिफिकेशन कभी भी हो सकता है जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.