Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SOL DU Recruitment 2023: आज ही करें डीयू के एसओएल में निकली नॉन-टीचिंग भर्ती के लिए अप्लाई, जानें फीस

SOL DU Recruitment 2023 अधिसूचना के अनुसार डिप्टी रजिस्ट्रारनॉन-टीचिंग पदों में से एकेडिमक कोआर्डिनेटर असिस्टेंट रजिस्ट्रार जूनियर प्रोग्रामर जूनियर इंजीनियर सीनियर असिस्टेंट के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं टेक्निकल असिस्टेंट स्टेनोग्राफर असिस्टेंट और जूनियर असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया पिछले महीने अक्टूबर 2023 से शुरू हुई थी जो कि अब आज समाप्त हो रही है।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Wed, 15 Nov 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
SOL, DU Recruitment 2023: डीयू के एसओएल में नॉन-टीचिंग भर्ती पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। SOL, DU Recruitment 2023: डीयू के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग की ओर से निकाली गई नॉन-टीचिंग फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज है। 15 नवंबर, 2023 को इस भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स एसओएल, डीयू की आधिकारिक वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

SOL, DU Recruitment 2023: ये हैं अहम तिथियां

  • आधिकारिक सूचना जारी होने की तारीख-11 अक्टूबर 2023
  • ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ तिथि- 11 अक्टूबर 2023
  • ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख (पहले)- 04 नवंबर 2023
  • ऑनलाइन आवेदन की बढ़ी हुई आवेदन आखिरी तारीख- 15 नवंबर, 2023

इन पदों पर होनी हैं नियुक्तियां 

अधिसूचना के अनुसार, डिप्टी रजिस्ट्रार,नॉन-टीचिंग पदों में से एकेडिमक कोआर्डिनेटर, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, जूनियर प्रोग्रामर, जूनियर इंजीनियर, सीनियर असिस्टेंट के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, टेक्निकल असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर, असिस्टेंट और जूनियर असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

SOL, DU Recruitment 2023: डीयू के एसओएल में निकली नॉन-टीचिंग भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

डीयू के एसओएल में निकली नॉन-टीचिंग भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को डीयू एसओएल की आधिकारिक वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाएं। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध भर्ती लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को एसओएल, डीयू नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती का लिंक मिलेगा। अब लिंक पर क्लिक करें और ऑनलाइन आवेदन करें लिंक उपलब्ध होगा। अपना पंजीकरण करें और खाते में लॉग इन करें। इसके बाद, आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अब सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें। अब आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

यह भी पढ़ें: SOL, DU Recruitment 2023: ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी का बढ़िया मौका, डीयूएसओएल में निकली है भर्ती, चेक करें अपडेट