Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SOL,DU Recruitment 2023: नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आगे बढ़ी, चेक करें नई तारीख

SOLDU Recruitment 2023 इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/अनारक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। वहीं ओबीसी (एनसीएल)/ईडब्ल्यूएस और महिला वर्ग के लिए 800 और एससी/एसटी और पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के लिए 600 रुपये देना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Sat, 04 Nov 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
SOL, DU Recruitment 2023: नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आगे बढ़ गई है। (image-freepik)

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। SOL, DU Recruitment 2023: दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग ने नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। नई डेट के अनुसार, अब इस वैकेंसी के लिए कैंडिडेट्स 15 नवंबर, 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं। ऐसे में, जिन उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए अप्लाई करना है उनके पास अब अच्छा मौका है।

हालांकि, उम्मीदवारों को एक और बात का ध्यान रखना चाहिए कि यह अप्लाई करने के लिए मिलने वाला अंतिम मौका है। इसके बाद कोई दूसरा ऑप्शन नहीं दिया जाएगा। इसलिए इस बात का पूरा ध्यान रखें। बता दें कि इसके पहले आवेदन करने की लास्ट डेट आज यानी कि 04 नवंबर, 2023 को समाप्त हो रही थी। बता दें कि इस भर्ती के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 11 अक्टूबर, 2023 को शुरू हुई थी, जो कि आज समाप्त हो रही है।

SOL, DU Recruitment 2023: डीयू एसओएल नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन करें आवेदन

आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को डीयू एसओएल की आधिकारिक वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध भर्ती लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को डीयू एसओएल गैर-शिक्षण पदों का लिंक मिलेगा। अब लिंक पर क्लिक करें और ऑनलाइन आवेदन करें लिंक उपलब्ध होगा। अब अपना पंजीकरण करें और खाते में लॉग इन करें। अब आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद, सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें। आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

SOL, DU Recruitment 2023: ये होगी फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/अनारक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। वहीं, ओबीसी (एनसीएल)/ईडब्ल्यूएस और महिला वर्ग के लिए 800 और एससी/एसटी और पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के लिए 600 रुपये देना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। वहीं, डीयू एसओएल, नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

यह भी पढ़ें: NIT Andhra Pradesh Recruitment 2023: एनआईटी आंध्र प्रदेश में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें फुल डिटेल