Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UCO Bank Recruitment 2023: यूको बैंक ने इन पदों पर निकाली भर्ती, 57 और 62 साल वाले उम्मीदवार करें आवेदन

UCO Bank Recruitment 2023 चीफ रिस्क ऑफिसर और कंसल्टेंट के पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एक बार नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें और फिर अप्लाई करें क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आई या अधूरा हुआ तो फिर स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Wed, 22 Nov 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
UCO Bank Recruitment 2023: यूको बैंक ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। UCO Bank Recruitment 2023: यूको बैंक ने चीफ रिस्क ऑफिसर और कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट https://www.ucobank.com/ पर जाकर इस संबंध में फुल डिटेल जानने के बाद आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर, 2023 है। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं होगा।

UCO Bank Recruitment 2023:ये मांगी है आयु सीमा 

जारी सूचना के अनुसार, चीफ रिस्क ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 40 वर्ष से 57 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, सलाहकार के पद पर 62 साल तक के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।अभ्यर्थी ध्यान दें कि यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर निकाली गई है। तीन वर्ष पूरा होने पर कॉन्ट्रैक्ट खुद ही समाप्त हो जायेगा।

UCO Bank Recruitment 2023: ये देनी होगी फीस

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 1000+180(जीएसटी) 1180 देना होगा। वहीं, उम्मीदवारों के शुल्क का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग/NEFT/आरटीजीएस के माध्यम से किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एक बार नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें और फिर अप्लाई करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आई या अधूरा हुआ तो फिर स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें।

UCO Bank Recruitment 2023: यहां भेजे फॉर्म

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र के साथ अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ आवेदन की अंतिम तिथि से पहले महाप्रबंधक, यूको बैंक, प्रधान कार्यालय, चौथी मंजिल, एच.आर.एम विभाग, 10, बीटीएम टेबल, कोलकाता, पश्चिम बंगाल - 700001 पर भेजा जाना चाहिए। वहीं, इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: MP Civil Judge Recruitment 2023: एमपी हाईकोर्ट ने सिविल जज के पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें डिटेल्स