Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UCO Bank Recruitment 2023: आज ही करें स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन, ये मांगी है योग्यता

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/शॉर्ट लिस्टिंग और उसके बाद व्यक्तिगत साक्षात्कार या फिर किसी अन्य सेलेक्शन मेथेड पर आधारित होगा। साक्षात्कार/लिखित परीक्षा में क्वालिफाई मार्क्स बैंक द्वारा तय किए जाएंगे। कुल 127 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

By Nandini Dubey Edited By: Nandini Dubey Updated: Wed, 27 Dec 2023 09:24 AM (IST)
Hero Image
UCO Bank Recruitment 2023: आज ही करें स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन, पढ़ें योग्यता, फीस समेत सब डिटेल

 जॉब डेस्क, नई दिल्ली। यूको बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज, 27 दिसंबर, 2023 है। बैंक की ओर से निकाले गए गए कुल 127 पदों के लिए कल तक आधिकारिक वेबसाइट https://www.ucobank.com पर आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। इसलिए इस वैकेंसी के लिए इच्छुक कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे बिना देरी किए फौरन आवेदन कर दें। बता दें कि इस वैकेंसी के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 5 दिसंबर, 2023 को शुरू हुई थी, जो कि कल समाप्त हो रही है।

यूको बैंक की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 800 रुपये देना होगा है। वहीं, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर ही अप्लाई करें। 

UCO Bank Recruitment 2023: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

चीफ मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बीई, बीटेक, बीएससी, एमटेक या एमई जैसी डिग्री मांगी है। इसके साथ ही, इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को निर्धारित फील्ड में 8 साल का अनुभव भी होना चाहिए। इस पद के साथ अन्य के लिए शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच करनी चाहिए।

UCO Bank Recruitment 2023: ऐसे होगा सेलेक्शन

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/शॉर्ट लिस्टिंग और उसके बाद व्यक्तिगत साक्षात्कार या फिर किसी अन्य सेलेक्शन मेथेड पर आधारित होगा। साक्षात्कार/लिखित परीक्षा में क्वालिफाई मार्क्स बैंक द्वारा तय किए जाएंगे। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

यह भी पढ़ें: NLC Recruitment 2023: एनएलसी इंडिया लिमिटेड GET भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज, गेट स्कोर से होगा सेलेक्शन