Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UKMSSB Recruitment 2023: उत्तराखंड में नर्सिंग ट्यूटर के पदों पर हो रही भर्ती, इस डेट तक कर सकते हैं अप्लाई

उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (UKMSSB) ने ट्यूटर (नर्सिंग) के पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 21 दिसंबर 2023 तक आवेदन प्रक्रिया जारी रहेगी। अभ्यर्थी निर्धारित तिथियों में ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। आवेदन पत्र ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए लिंक से भरा जा सकता है।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Wed, 06 Dec 2023 06:56 PM (IST)
Hero Image
UKMSSB Recruitment 2023: नर्सिंग ट्यूटर पदों पर यहां से कर सकते हैं अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। मेडिकल क्षेत्र में करियर बनाने का प्रयास कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड (UKMSSB) की ओर से राज्य में ट्यूटर (नर्सिंग) के पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है और आवेदन की अंतिम तिथि 21 दिसंबर 2023 निर्धारित है।

जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्य है वे यूकेएमएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट ukmssb.org पर जाकर या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

UKMSSB Nursing Tutor Recruitment 2023: कौन ले सकता है इस भर्ती में भाग

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों ने एमएससी नर्सिंग या बीएससी नर्सिंग या पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग किया हो और साथ ही एक वर्ष कार्य करने का अनुभव होना चाहिए। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 22 वर्ष से कम न हो और 42 वर्ष की उम्र प्राप्त न की हो। आयु सीमा की गणना 1 जुलाई 2023 को ध्यान में रखकर की जाएगी। पात्रता एवं मापदंड से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें।

UKMSSB Nursing Tutor Recruitment 2023 Online Form Direct Link

UKMSSB Nursing Tutor Vacancy 2023: आवेदन कैसे करें

इस भर्ती में आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है। अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद भर्ती से संबंधित लिंक के आगे क्लिक हियर लिंक पर क्लिक करें और न्यू पेज पर पहले रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूर्ण करें। इसके बाद लॉग इन के माध्यम से आवेदन पत्र पूर्ण रूप से भरें और निर्धारित शुल्क जमा करें। अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लें।

यह भी पढ़ें- UKMSSB Recruitment 2023: उत्तराखंड में X-Ray Technician पदों पर भर्ती के लिए शुरू हुए आवेदन, जल्द करें अप्लाई