Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UKPSC Recruitment 2024: उत्तराखंड सरकारी पॉलिटेक्निक में लेक्चरर और असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, ये रही डिटेल

उत्तराखंड गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक में लेक्चरर के 525 पदों और लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत सहायक शोध अधिकारी के 1 पद भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 जुलाई से शुरू होकर 12 अगस्त 2024 तक पूर्ण की जाएगी। आवेदन में किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर अभ्यर्थी 18 अगस्त से 27 अगस्त तक उसमें संशोधन कर सकेंगे।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Sun, 21 Jul 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
UKPSC Recruitment 2024 के लिए 23 जुलाई से शुरू होंगे आवेदन।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (UKPSC) की ओर से सरकारी पॉलिटेक्निक में लेक्चरर एवं असिस्टेंट रिसर्च ऑफिसर पदों भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया एवं डिटेल्ड जानकारी 23 जुलाई को जारी कर दी जाएगी। आवेदन शुरू होते ही अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए यूकेपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर फॉर्म भर सकेंगे। एप्लीकेशन फॉर्म भरने एवं शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 12 अगस्त 2024 तय की गई है।

इन डेट्स में कर सकेंगे संशोधन

एप्लीकेशन फॉर्म भरते समय अभ्यर्थियों से अगर किसी प्रकार की त्रुटि हो जाती है तो उनको इसमें संशोधन करने का एक मौका दिया जाएगा। करेक्शन विंडो 18 अगस्त से ओपन होकर 27 अगस्त 2024 तक खुली रहेगी।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से उत्तराखंड गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक में लेक्चरर के 525 पदों और लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत सहायक शोध अधिकारी के 1 पद पर भर्ती की जाएगी। पात्रता एवं मापदंड का विवरण 23 जुलाई को विस्तृत नोटिफिकेशन के साथ जारी किया जाएगा।

शॉर्ट नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 

कैसे कर सकेंगे अप्लाई

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर विजिट करना होगा।
  • इसके बाद आपको रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपको पहले रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण करना होगा।
  • इसके बाद अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी।
  • अंत में निर्धारित शुल्क जमा करके फॉर्म सबमिट कर देना होगा।

आवेदन करने में किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उसके समाधान के लिए ई-मेल ukpschelpline@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- UKPSC APS Exam 2024: उत्तराखंड में एडिशनल प्राइवेट सेक्रेटरी पदों के लिए शुरू हुए आवेदन, 7 अगस्त तक फॉर्म भरने का मौका